Breaking News

करोड़पति बाप की बेटी हैं गौतम गंभीर की बीवी नताशा, बेहद सुंदर होने के बावजूद जीती हैं ऐसी लाइफ !

गौतम गंभीर हमारे भारत के पूर्व क्रिकेटर रह चुके हैं। वर्तमान में वे लोकसभा के सदस्य भी हैं। उन्होंने न सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ा बल्कि उन्होंने 14 अक्टूबर को अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे हैं। गौतम का जन्म 14 अक्टूबर 1981 को देश की राजधानी दिल्ली में हुआ था।

बेहतरीन बल्लेबाज रह चुके

गौतम गंभीर दो बार हमारे भारत देश को वर्ल्ड कप जीता चुके हैं। इन्होंने सबसे पहला वर्ल्ड कप 2007 आईसीसी वर्ल्ड 20-20 और दूसरा वर्ल्ड कप 2011 आईसीसी विश्व कप जीता था। गौतम ने 2003 मेंं अपना सबसे पहला इंटरनेशनल मैच खेला। वैसे तो दोनों की लव मैरेज ही है लेकिन इसे बाद में अरेंज मैरेज बताया गया। आपको बता दें कि उनके घर भी काफी पास ही थे। दोनों किसी बिजनेस के चलते पार्टनर बने थे। ऐसे में इन दोनों के परिवार एक दूसरे के यहां जाते आते रहते हैं। बता दें कि इन दोनों ने एक दूसरे को 2007 में डेट करना शुरू कर दिया था।

उन्होंने 28 अक्टूबर 2011 में नताशा जैन नाम की लड़की से शादी की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नताशा अपने आपको मीडिया वालों से दूर ही रखती है। नताशा के फैमिली की बात करें तो उनके पिता का नाम है रविंद्र जैन एवं उनकी माता का नाम है नीरा जैन।

हम यह भी दावे के साथ कह सकते हैं कि नताशा सभी क्रिकेटर्स की पत्नियों से भी सबसे ज्यादा खुबसूरत हैं। नताशा के पास इतना पैसा होने के बावजूद वह कभी शो ओफ नहीं करती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

वैसे तो दोनों की लव मैरेज ही है लेकिन इसे बाद में अरेंज मैरेज बताया गया। आपको बता दें कि उनके घर भी काफी पास ही थे। दोनों किसी बिजनेस के चलते पार्टनर बने थे। ऐसे में इन दोनों के परिवार एक दूसरे के यहां जाते आते रहते हैं। बता दें कि इन दोनों ने एक दूसरे को 2007 में डेट करना शुरू कर दिया था।

चुंकी गौतम का स्वभाव बड़ा ही शांत वाला हैं, इसलिए उन्होंने इस रिश्ते को तीन सालों तक वैसे ही बरकरार रखा और आखिर दोनों ने 2010 में सगाई कर ली। इन दोनों का एक प्यारा बेटा भी हैं जिसका नाम आजीन गंभीर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *