Breaking News

करण जौहर के पार्टी Video की फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, एक्शन में NCB, इन सेलेब्स की बड़ी मुश्किलें!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से पूरी फिल्म इंड्स्ट्री मुश्किल में पड़ गई है। एक्टर की मौत बाद बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ। जिसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तेजी से कर रही है। ड्रग्स मामले पर एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड टॉप अभिनेत्रियां है। एनसीबी ने अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह से लंबी पूछताछ की है। जिस वजह ये ही ये मामला और ज्यादा विवादों में आ गया है लेकिन अब एनसीबी की नजर करण जौहर की एक पार्टी पर है। जिसमे दावा किया गया है कि बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने ड्रग्स लिया था। वही, इस पार्टी की वीडियो पर अब एनसीबी का बयान आया है।

दरअसल एनसीबी ने जांच के दौरान खुलासा किया है कि करण जौहर के पार्टी का ये वीडियो असली है। इस वीडियो को किसी भी तरह से एडिट नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक, साल 2019 में हुई इस पार्टी की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई थी। जिमसें एनसीबी ने सबमिट कर लिया है। इस रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि करण जौहर की पार्टी का वीडियो पूरी तरह असली है। इसे एडिट नहीं किया गया है। वहीं, अब इस मामले पर मल्होत्रा और डीडीजी अशोक जैन के बीच एक मीटिंग भी होगी। जिसमें तय किया जाएगा कि इस मामले पर आगे क्या एक्शन लेना है और कैसे आने वाले दिनों में कार्रवाई करनी है।

बता दें कि पार्टी की वीडियो पर शुरु हुए विवाद के बाद करण जौहर ने भी एक बयान जारी किया। इस बयान में करण जौहर ने कहा, मैं ना तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं। गलत खबरे फैलाई जा रही है कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया। साल 2019 में ही कह दिया था कि ये सभी आरोप लगत है। इसके आगे करण जौहर ने क्षितिज और अनुभव के लिए कहा कि वह इन दिनों को बिल्कुल नहीं जानते है। अब दोनों ही धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारी नहीं हैं। क्षितिज नवंबर 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर थे। अनुभव ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ महज दो महीने काम किया था। करण ने कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही है।

करण जौहर के घर में जुलाई 2019 में एक पार्टी का आयोजन हुआ था। जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर सहित अन्य सितारे शामिल हुए थे। इस पार्टी का छोटा सा वीडियो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें ये सभी सितारे नशे की डूबे हुए अतरंगी अंदाज में नजर आए थे। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही बवाल शुरू कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *