Breaking News

कंपकंपाती ठंड में भी साढ़े 11 बजे तक लाइव कंसर्ट सुनते रहे राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी जहां भी जाते हैं, वहां स्थानीय संस्कृति को लेकर कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, लेकिन इंदौर में एक बड़ा आयोजन युवाओं के लिए किया गया, जिसमें पॉप सिंगर डिवाइन और उनकी टीम ने जोरदार परफार्मेंस दी। राहुल भी उन्हें सुनने के लिए कंपकंपाती ठंड में रात साढ़े 11 बजे तक बैठे रहे।

राहुल के चक्कर में दूसरे कांग्रेसी नेताओं को भी ठंड में बैठकर कार्यक्रम सुनना पड़ा। कमलनाथ भी पूरे समय राहुल गांधी के साथ बैठे रहे तो दिग्विजयसिंह थोड़ी देर बैठकर यात्रा के बारे में चर्चा करने के लिए निकल गए। चिमनबाग मैदान में आईसीसी के सचिव और पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने यह लाइव कंसर्ट रखा था, जिसमें पॉप सिंगर डिवाइन ने एक से बढक़र एक आयटम्स की प्रस्तुत दी। उनके साथ डीजे प्रूफ और एमसी अल्ताफ के साथ देर रात तक युवाओं को अपने संगीत के जादू से सराबोर कर दिया।

कार्यक्रम पूरी तरह से यूथ ओरिएंटेड था, जिसमें शहर के कॉलेज और कोचिंग क्लास के युवा शामिल रहे। वैसे तो कार्यक्रम 8 बजे से शुरू हो गया था और कुछ स्थानीय कलाकार भी मंच पर अपनी प्रस्तुति दे रहे थे, लेकिन बाद में राहुल साढ़े 10 बजे के आसपास कार्यक्रम में आए और साढ़े 11 बजे तक मौजूद रहे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता राधेश्याम पटेल सहित अन्य कांग्रेसी भी मौजूद रहे। राहुल गांधी टी-शर्ट में ही बैठकर कार्यक्रम देखते रहे। कल मालवा की ठंड भी कंपकंपाने वाली थी और तापमान 11 डिग्री के आसपास था। दक्षिण भारत के कई नेता तो थोड़ी देर के लिए कंसर्ट में आए और ठंड लगने के कारण अपने कंटेनर में लौट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *