Breaking News

कंगना रनाैत का बड़ा खुलासा, सुशांत ने आत्महत्या नहीं की-उनका सुनियोजित मर्डर हुआ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के असमय चले जाने के बाद उनके सुसाइड को लेकर कई सवाल पैदा हो गए हैं। इन्हीं सवालों के बीच अभिनेत्री कंगना रनाैत ने खुलासा किया है कि सुशांत का जाना प्री प्लांड मर्डर है। कंगना के इंस्टाग्राम अकाऊंट पर उनकी टीम ने कंगना का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है, मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं, जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। वह क्लियरली कह रहे हैं कि प्लीज मेरी फिल्में देखो, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। अपने इंटरव्य में उन्होंने जााहिर किया कि मुझे इंडस्ट्री क्यों अपनाती है। क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड्स मिलते हैं और छिछोर जैसी अच्छी फिल्म को कुछ नहीं मिलता है।’

दुखदः सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी

छिछोरे उनकी बेस्ट फिल्म थी। उनकी फिल्म को स्वीकार नहीं किया जाता है। हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए। लेकिन हम जो करते हैं उन्हें आप एक्नॉलेजमेंट क्यों नहीं देते हैं। मैं जिस फिल्मों को डायरेक्ट करती हूं उसे ये लोग फ्लॉप घोषित करते हैं। मुझ पर 6 केसेस क्यों किए गए क्यो मुझे जेल में डालने के लिए कोशिश की गई है। जो इनके चमचे जर्नलिस्ट्स हैं वो लिखते हैं कि सुशांत साइकोटिक है न्यूरोटिक है एडिक्ट है संजय दत्त के एडिक्शन आपको क्यूट लगती है।

कंगना ने आगे कहा, वो मुझे मैसेज करते हैं कि तुम्हारा बहुत कठिन समय चल रहा है कोई ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना। क्यों वो मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि मैं सुसाइड कर लूं। यह सुसाइड नहीं बल्कि प्लान मर्डर था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ ने उन्हें घर-घर पहचान दिलाई। इस कार्यक्रम में निभाए गए उनके किरदार की वजह से उन्हें आज भी याद किया जाता है। कार्यक्रम में उनकी आई (मां) का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री उषा नाडकर्णी भी उनके निधन की खबर से बेहद स्तब्ध हैं। सुशांत के बारे में वह कहती हैं, “सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे। हमने इस शो (पवित्र रिश्ता) में करीब ढाई साल तक साथ में काम किया। कार्यक्रम में उनकी आई की भूमिका को निभाने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा।”

वह आगे कहती हैं, “जब सुबह मेरे हेयर ड्रेसर ने मुझसे संपर्क कर सुशांत के निधन के बारे में बताया, तो मैं यकीन नहीं कर पाई। मुझे लगा है कि यह कोई अफवाह होगी। उस वक्त मेरी प्रतिक्रिया यही थी कि सुशांत आत्महत्या कैसे कर सकता है? लेकिन तब तक हर जगह यही खबर दिखाई जा रही थी और दुख की बात तो यह है कि यह सच निकली।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *