Breaking News

ऐसी है मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड बबारा जराबिका, लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स की छात्रा रही है हाॅट गर्ल

भारतीय बैंकों से करीब 13500 करोड़ रुपये का चूना लगा कर फरार अरबपति हीरा व्यापारी मेहुल चोकसी पर शिकंजा कसता जा रहा है। मेहुल चोकसी डोमिनिका के एक अस्पताल में भर्ती है। मेहुल को भारत प्रत्यर्पण की कानूनी प्रक्रिया चल रही है। मेहुल चोकसी को ऐंटीगुआ ऐंड बारबुडा की नागरिकता प्राप्त है, जहां वह अपनी गर्लफ्रेंड बबारा जराबिका के साथ रहता है। ऐंटीगुआ और बारबुडा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन के मुताबिक चोकसी अपनी गर्लफ्रेंड को डिनर कराने डोमिनिका गया था। डोमिनिका में पकड़ा गया है। मेहुल के पकड़े जाने के बाद गर्लफ्रेड बबारा जराबिका भी लापता हो गई है।

 

बबारा जराबिका एक प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट सलाहकार है। जरारबिका ने लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स से पढ़ाई की है। ऐंटिगुआ के चोकसी के वकीलों का कहना है कि उनके मुवक्किल 23 मई को अपनी गर्लफ्रेंड बबारा जराबिका से मुलाकात करने गया था। बबारा जराबिका और मेहूल चोकसी की मुलाकात नहीं हो सकी क्योंकि जब वह रेस्त्रां जा रहा था। मेहुल और बबारा दोनों ही पिछले एक साल से दोस्ती में थे और अक्सर ऐंटिगुआ और बारबुडा के आसपास मिलते रहे हैं।

मेहुल की हॉट गर्लफ्रेंड बबारा जराबिका एक बेहद आलीशान जिंदगी जीती है। वह लग्जरी यॉट के जरिए समुद्र की लहरों पर मौज करती रहती है। उसने बुडापेस्ट के एक महंगे होटल में रुकने की तस्वीर भी डाली है। एक अन्य तस्वीर में बबारा जराबिका हेलीकॉप्टर में बैठे दिखाई दे रही है। बबारा जराबिका को खुद को ट्रेवेल, बिजनस और स्पोर्ट्स की शौकीन के रूप में पेश करती है। ऐंटीगा न्यूज रूम के मुताबिक ब्राउन ने यह भी कहा कि डोमिनिका की सरकार और कानून लागू करने वाली एजेंसियां उसे भारत को प्रत्यर्पित कर सकती हैं क्योंकि वह एक भारतीय नागरिक है।

इस बीच डोमिनिका के उच्च न्यायालय ने चोकसी को उसके भारत से ले जाने पर रोक लगा दी है। चोकसी और उसके भांजे नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक से 13,500 करोड़ रुपये की धनराशि का कथित तौर पर गबन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *