Breaking News

एलन मस्क की गर्लफ्रेंड कनाडियन गायिका ग्रिम्स ने बनाया ऐसा टैटू, एलियन के जख्मों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

एक टैटू ने दुनिया में तहलका मचा दिया है। मंगल ग्रह पर शहर बसाने का सपना देख रहे स्पेस एक्स के मालिक और अरबपति उद्योगपति एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ग्रिम्स का ताजा टैटू अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर बहुत कमेंट आ रहे हैं। कनाडियन गायिका ग्रिम्स ने अपनी पूरी पीठ पर एलियन के जख्मों के निशान दिखाने वाला टैटू बनवाया है।

पहली नजर में बड़ी संख्या में लोगों ने इंस्टाग्राम पर ग्रिम्स के इस टैटू की प्रशंसा की है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर करते हुए ग्रिम्स ने तस्वीर की क्वालिटी को लेकर शिकायत की। ग्रिम्स ने कहा कि उनके पास इससे ज्यादा अच्छी तस्वीर नहीं है क्योंकि यह बहुत पीड़ा दे रहा है और इसकी वजह से उन्हें सोने की जरूरत है। यही नहीं उन्होंने इस टैटू को ‘एलियन के जख्मों के निशान‘ वाला खूबसूरत टैटू करार दिया। एलियन के जख्मों को प्रतीकात्मक तौर पर दिखाया गया है।

 

 

मंगल ग्रह पर मरने के लिए तैयार
ग्रिम्स के इस टैटू पर सोशल मीडिया में कई लोगों ने उनकी तारीफ की है। अब तक करीब 3 लाख लोग इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं। ग्रिम्स भी अपने प्रेमी की तरह से मंगल ग्रह पर बसने के सपने देखती रहती हैं। उनका सपना है कि मंगल पर जीवन हो। ग्रिम्स ने अपने एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था कि वह ‘मंगल ग्रह पर मरने के लिए तैयार‘ हैं। ग्रिम्स का यह बयान ऐसे समय पर आया है, जब अरबपति एलन मस्क मंगल ग्रह पर जाने के लिए अपने स्टारशिप रॉकेट का लगातार परीक्षण कर रहे हैं।

alan musk

सिंगर ग्रिम्स और एलन मस्क का एक बेटा है। ग्रिम्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह मंगल ग्रह की लाल धूल पर मरने के लिए तैयार हैं। इससे पहले एक सवाल जवाब में ग्रिम्स ने कहा था कि वह 50 साल की उम्र में मंगल ग्रह पर जाना चाहती हैं ताकि लाल ग्रह पर इंसानों की बस्ती बसाने में मदद की जा सके। वहां की जिन्दगी अभी काल्पनिक है और इस सच होना है। ग्रिम्स का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब एलन मस्क ने ऐलान किया है कि वह तीसरे विश्वयुद्ध से पहले मंगल ग्रह पर इंसानी बस्तियां बसा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *