Breaking News

एक स्टोर से बाहर निकल रहीं थीं SUSHMITA SEN, अचानक पैर में लगी ठोकर और फिर…

बॉलीवुड की शालीन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। वो कभी अपने फैंस से कुछ भी नहीं छिपातीं। चाहे निजी जिंदगी हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ में वो जो करती हैं उनके चाहने वालों को सब कुछ मालूम रहता है। अभिनेत्री के चेहरे पर हमेशा कॉन्फिडेंस दिखाई देता है। उस समय भी उनके चेहरे से कॉन्फिडेंस नहीं गया जब वो गिरने ही वाली थीं।

ऐसे बचीं सुष्मिता

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्व मिस यूनिवर्स एक स्टोर से बाहर निकल रही हैं और उनको एकदम से ठोकर लग जाती है। मगर सुष्मिता खुद को संभाल लेती हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है सुष्मिता सेन किसी स्टोर में आई हैं और फोटोग्राफर उन्हें फोटो देने के लिए कहते हैं। जैसे ही वह पोज देने के लिए जाती हैं तो उन्हें ठोकर लग जाती है। इस पर सुष्मिता सेन कहती हैं, ‘अरे बाप रे, अभी गिरते थे।’ फिर वह स्टोर की दूसरी ओर जाकर पोज देने लगती हैं और फोटो खिंचवाने लगती हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है और उस पर फैन्स कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

इस मॉडल को कर रहीं डेट

एक्ट्रेस सुष्मिता (Sushmita Sen) मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रहीं हैं जो उम्र में उनसे लगभग 15 साल छोटे हैं। वहीं सुष्मिता की दोनो बेटियों से भी रोहमन की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ख़बरें आती हैं सुष्मिता और रोहमन की जल्द शादी करने वाले हैं, मगर अभी तक इस मामले में एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा है।

एक्ट्रेस सुष्मिता का करियर

अभिनेत्री पिछले कुछ साल में पर्दे से दूर हैं, मगर उनकी ग्लैमरस पोस्ट उन्हें चर्चा में ले ही आती है। सुष्मिता (Sushmita Sen) ने आर्या वेबसीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा था। इसके दूसरे सीजन की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है और जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ सकती है। सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद फिल्मों में कदम रखा था। उन्होंने ‘बीवी नंबर वन’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *