Breaking News

एक लाख के इनामी बदमाश को STF ने एनकाउंटर में मार गिराया, आतंक का अंत

वाराणसी (Varanasi) के चौबेपुर क्षेत्र के बरियासनपुर गांव में सोमवार की दोपहर एसटीएफ की वाराणसी यूनिट ने 1 लाख के इनामी बदमाश दीपक वर्मा उर्फ गुड्‌डू को मुठभेड़ (Encounter) में ढेर कर दिया. लक्सा थाना अंतर्गत नई बस्ती रामापुरा निवासी दीपक वर्मा की पुलिस को साल 2015 से तलाश थी. एसटीएफ के डिप्टी एसपी शैलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में दीपक के पीछे लगी एसटीएफ की टीम को चौबेपुर थाना अंतर्गत बरियासनपुर गांव में उसके मौजूद होने की सूचना मिली.

एसटीएफ की टीम ने घेरेबंदी की तो दीपक और उसके साथी ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दीपक ढेर हो गया और उसका साथी भाग निकला. घटनास्थल से भागे हुए दीपक के साथी की तलाश में एसटीएफ की कांबिंग जारी है. बदमाश पिछले चार साल से फरार चल रहा था.

 

एसटीएफ के मुताबिक बदमाश दीपक वर्मा पर वाराणसी समेत आसपास के जिलों में उस पर दर्जनों मुकदमे दर्ज थे. पुलिस ने उसके कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल इनामी बदमाश दीपक वर्मा के मारे जाने के बाद एसटीएस के लिए यह एक बड़ी सफलता मानी जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *