Breaking News

एक नहीं इतने बच्चों की मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- जितने हो सकें उतने..

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. जिसके बाद से हर कोई एक्ट्रेस व उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई दे रहा है. कपल के माता-पिता बनने की खबर से लोग काफी खुश हैं और इनके पेरेंट्स बनने के साथ-साथ उन स्टार्स के बारे में भी बातें शुरू हो गई हैं. जो अब तक माता-पिता नहीं बने हैं. इसी क्रम में बात करते हैं देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की. जो 2018 में निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधी हैं.लेकिन इनके घर अब तक नन्हें पैरों से चलकर खुशियां नहीं आई हैं. पर अब लगता है कि प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली प्लानिंग शुरू कर दी है. जी हां, हाल ही में एक मैगजीन के साथ बातचीत में प्रियंका का कहना है कि, उन्हें पूरी क्रिकेट टीम चाहिए.

प्रियंका को चाहिए क्रिकेट टीम
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बताया कि, “मुझे बच्चे चाहिए. जितने हो सकें उतने बच्चे. एक क्रिकेट टीम जितने? मैं श्योर नहीं हूं.” प्रियंका के मुंह से ऐसी फैमिली प्लानिंग सुनकर हर कोई हैरान है. बता दें, प्रियंका के पति निक जोनस एक अमेरिकन सिंगर हैं.priyanka chopra family planningकपल ने हिंदू व क्रिश्चिन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी. भले ही दोनों का कल्चर एक-दूसरे से पूरी तरह अलग है. लेकिन खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा. वह निक के साथ काफी खुश हैं.

आदतों को समझना जरूरी
प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, “शादी में किसी तरह की दिक्कत नहीं आई. निक भारत में वैसे आया था जैसे कोई मछली पानी में आती है. लेकिन किसी भी सामान्य कपल की तरह आपको एक दूसरे की आदतों को समझनाpriyanka-nick-romantic-photosपड़ता है, ये समझना पड़ता है कि सामने वाले को क्या पसंद या नापसंद है. तो इस तरह ये किसी एडवेंचर जैसा होता है ना कि किसी बाधा दौड़ की तरह और हमारी शादी में कुछ भी बहुत मुश्किल जैसा नहीं था”

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिश्ते में भले ही उम्र का काफी फासला है. लेकिन इनके बीच का प्यार हर किसी को पसंद आता है. प्रियंका तो अमेरिका में रहते हुए भी भारतीय संस्कृति से जुड़ी रहती हैं और उनके पति निक भी भारतीय परंपराओं का सम्मान करते हैं. बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंटpriyanka-chopra-nick-babyकी करें तो बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका को राजकुमार राव के साथ लीड रोल में देखा गया था. इसके अलावा आने वाले समय में प्रियंका के कई बड़े प्रोजेक्ट दर्शकों के सामने आएंगे. दर्शकों में प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म ‘द टैक्स्ट फॉर यू’ को लेकर भी जबरदस्त एक्साइमेंट बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *