Breaking News

एक्ट्रेस सपना चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची पुलिस, कार्यक्रम को बीच में ही रुकवाई, दी कड़ी चेतावनी

नोएडा में आर्टिस्ट और ईवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) की ओर से गुरुवार शाम को बुलाई गई प्रेस वार्ता को पुलिस ने बीच में ही रुकवा दिया। प्रेसवार्ता के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं लगाई थी। इसमें बॉलीवुड कलाकार सपना चौधरी, शिवानी कश्यप और अशोक मस्ती आदि कलाकार आए थे। लीग के आयोजक विटेंज कारों में आए थे। कोरोना के संक्रमण काल और जिले में धारा-144 लगी होने के बावजूद बिना अनुमति आयोजित की गई इस प्रेसवार्ता और आयोजन की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यक्रम को बीच में ही रुकवा दिया। इसके लिए वहां पर मौजूद लोगों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि सेक्टर-127 स्थित पोलो रिट्रीट में बिना किसी अनुमति के सपना चौधरी और अन्य कलाकारों के साथ प्रेस वार्ता की जा रही थी और वहां पर टूर्नामेंट का भी आयोजन किया गया था, जिसे पुलिस ने रुकवा दिया है। वर्तमान माहौल में इसका आयोजन नहीं होने दिया जाएगा। इस मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी। लीग में 16 टीमें भाग ले रही हैं। प्रेस वार्ता में विजेता ट्रॉफी का भी प्रदर्शन किया गया और बताया गया कि यहां पर 12-12 ओवर के मैच होंगे और सभी मैच टेनिस बॉल से खेले जाएंगे। वहीं नॉकआउट चरण में प्रतिद्वंद्वी टीमों को 15-15 ओवर के मैच खेलने होंगे। इसमें कुल 16 टीमें और लगभग 300 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। एईसीएल के संस्थापक आशीष माथुर ने कहा कि इस बार पहली बार मुंबई, पंजाब, उत्तर प्रदेश, हरियाणा की टीमों और दिल्ली की 12 टीमों के बीच मुकाबला होगा। पिछले साल कोविड महामारी के कारण एईसीएल का तीसरा सीजन टल गया था। इस सीजन के विजेताओं को चैंपियन ट्रॉफी के साथ 2.5 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी, जबकि प्रत्येक मैच के बाद मैन ऑफ द मैच को एक ट्रॉफी और एक गिफ्ट दिया जाएगा।

आर्टिस्ट और ईवेंट क्रिकेट लीग के संस्थापक आशीष माथुर ने कहा कि यह गलती अनजाने में हुई है। उन्हें धारा-144 लगे होने के बारे में जानकारी नहीं थी। इसी के चलते अनुमति नहीं ली गई थी। इससे पहले भी वह दो बार यह लीग करा चुके हैं। कभी अनुमति की आवश्यकता नहीं पड़ी। इस टूर्नामेंट में 31 मैच कराए जाने हैं जो 19 से लेकर 26 मार्च तक चलेंगे। इसके लिए वह पुलिस से अनुमति लेकर मैच कराएंगे और कोविड प्रोटोकाल तथा कानून का पूरा पालन कर ये मैच होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *