Breaking News

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पहुंची थाने, फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ की शिकायत

बिग बॉस 16 के घर में फिल्ममेकर साजिद खान ने जबसे एंट्री ली है, तब से उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. #MeToo के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस में देखकर कई एक्ट्रेसेस ने ऐतराज जताया है. इनमें से एक एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी हैं. शर्लिन ने साजिद पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और अब उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी करा दी है.

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को बुधवार को मुंबई में पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया. मीडिया संग बात करते हुए शर्लिन ने बताया कि उन्होंने साजिद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत कराई है. शर्लिन ने शिकायत की कॉपी भी पैपराजी को दिखाई.

शर्लिन चोपड़ा ने कहा- देखिए कई दिनों से हम बिग बॉस से गुजारिश कर रहे हैं कि मीटू के तहत आरोपी साजिद खान को शो से बाहर निकालें. लेकिन बिग बॉस हमारी बात ही नहीं सुन रहे हैं. हमारी पीड़ा को खारिज कर रहे हैं. हमने हमारे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र भेजा है, जिसके चलते हमने उनसे अनुरोध किया है कि बिग बॉस के टेलीकास्ट को रद्द कर दिया जाए, जब तक हम तमाम पीड़ित महिलाओं का आरोपी शो में है.

शर्लिन चोपड़ा के वकील सोहेल शरीफ ने बताया- शर्लिन ने साजिद खान के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शर्लिन की एक शर्त यह भी है कि साजिद को बिग बॉस के शो से सस्पेंड कर दिया जाए. वह केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पहले ही इस बारे में लिख चुकी हैं. एक-दो दिन में हम कलर्स टीवी को भी नोटिस जारी कर रहे हैं कि साजिद जहां कहीं भी हों, बिग बॉस के एपिसोड का टेलीकास्ट बंद कर दें.

बता दें कि साजिद खान जब से बिग बॉस के घर में शामिल हुए हैं, तभी से शो में उनकी एंट्री पर बवाल मचा हुआ है. दरअसल, मीटू मूवमेंट के दौरान कई एक्ट्रेसेस ने साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. ऐसे में साजिद खान को बिग बॉस में देखकर एक्ट्रेसेस का गुस्सा फूट रहा है. कई एक्ट्रेस का कहना है कि मीटू के आरोपी साजिद को बिग बॉस के घर से बाहर कर देना चाहिए.

साजिद खान की वजह से बिग बॉस शो भी मुश्किलों में फंसता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि शर्लिन चोपड़ा ने कलर्स टीवी को नोटिस भेजने की भी तैयारी कर ली है. अब इस पूरे मामले के बाद साजिद खान को बिग बॉस से बाहर किया जाता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *