Breaking News

एक्ट्रेस को घर में ही बनाया बंधक, फिर दिन-दहाड़े चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपये

इंटीरियर डिजाइनर और एक्ट्रेस अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) के साथ मंगलवार को जो घटा वो भयानक है. एक्ट्रेस के साथ दिनदहाड़े लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया. फिल्म अभिनेत्री अलंकृता सहाय के घर में तीन लुटेरे घुसे. तीनों लुटेरों ने चाकू दिखाकर साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए. बेखौफ लुटेरों ने एक्ट्रेस को पहले बंधक बनाया और फिर दो घंटे तक घर में रहे और सारा माल सफा कर बालकनी के रास्ते कूदकर भाग गए.

घर के बाथरूम में बंद रहीं अलंकृता
डरी-सहमी अलंकृता (Alankrita Sahai) घर के बाथरूम में बंद रहीं. इस बीत लुटेरों ने उनसे एटीएम और एटीएम का पिन भी मांग लिया. इसके बाद इन बदमाशों ने एटीएम से 50 हजार रुपये निकाल लिए. वारदात मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे चंडीगढ़ के सेक्टर-27 की एक कोठी में हुई है. मामला दर्ज कर के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. इस वारदात के बाद एक्ट्रेस बहुत डर गई हैं.

मिस इंडिया अर्थ रहीं हैं अलंकृता
साल 2014 में एक्ट्रेस अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) मिस इंडिया अर्थ का खिताब जीत चुकी हैं. अलंकृता सेक्टर-27 में एक लेफ्टिनेंट कर्नल की कोठी में दूसरी मंजिल पर रहती हैं, वो किराएदार हैं. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार, मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 उनके कमरे में मास्क पहने तीन युवक घुस आए. तीनों के हाथो में चाकू था. युवकों ने उन्हें चाकू दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया. इस पूरी वारदात को अंजाम देकर लुटेरे चंपत हो गए.

6.5 लाख रुपये की लूट को लुटेरों ने दिया अंजाम
लुटेरों ने कमरे को खंगालकर करीब छह लाख की नगद हासिल की. इसके अलावा एटीएम से 50 हजार रुपये और झटक लिए. अंलकृता (Alankrita Sahai) मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली हैं. एक महीने पहले ही वो चंडीगढ़ शिफ्ट हुई हैं. पंजाबी म्यूजिक वीडियो में अभिनय के सिलसिले में अलंकृता चंडीगढ़ आईं. पुलिस की जांच में कोठी की सीढ़ियों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरे के फुटेज मिले हैं.

पुलिस अब फुटेज के आधार पर उनकी तलाश में जुटी है. अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) एक भारतीय सुपरमॉडल-अभिनेत्री और सौंदर्य प्रतियोगिता खिताब विजेता हैं, जिन्हें मिस इंडिया अर्थ 2014 का ताज पहनाया गया था. वह फिलीपींस में आयोजित मिस अर्थ पेजेंट में 7 खिताब जीतने वाली पहली भारतीय हैं. इन दिनों एक्ट्रेस पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में खूब काम कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *