Breaking News

एक्टर शाहिद कपूर ने शेयर किया बाइक राइडिंग का वीडियो, कुणाल खेमु ने किया ये मजेदार कमेंट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाएं हैं। उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाया है। उनमें से एक है कबीर सिंह (Kabir Singh) । कबीर सिंह में शाहिद के किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। बता दें कि ये फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी। और इस फिल्म को 2 साल पूरे हो गए हैं लेकिन आज भी लोग इस फिल्म को भूल नहीं पाए हैं।

वहीं शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में शाहिद ने बाइक राइडिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वो काफी डैसिंग लुक में नजर आ रहे हैं और उनके बाल भी बढ़े हुए हैं। उनका ये लुक कबीर सिंह की याद दिलाता है।

कुणाल खेमु ने किया मजेदार कमेंट

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘वाउवाउवाउवाउ वाला मोड’। शाहिद के इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। वहीं कुणाल खेमु(Kunal Khemu) ने भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है। कुणाल ने लिखा, ‘आधों को लुक से मार दिया बाकी आधों पर बाइक चढ़ा दो’। बता दें कि फिल्म कबीर सिंह दक्षिण भारतीय फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी'(‘Arjun Reddy’) की रीमेक थी।

बता दें कि एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह ब्लैक कलर के स्टाइलिश कुर्ते में अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे थे। साथ ही लंबे बालों में वो काफी कूल और डैसिंग लग रहे थे। उनकी इस तस्वीरों ने भी फैंस का काफी ध्यान खींचा था।

कबीर सिहं के अलावा शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की बहुत सी ऐसी फिल्में हैं जिसमें उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। जैसे, ‘जब वी मेट’, ‘विवाह’, ‘हैदर’, ‘उड़ता पंजाब’ इन फिल्मों को भी लोगों ने काफी सराहा था।

वहीं शाहिद के काम काम की बात करें तो शाहिद जल्द ही एक और दक्षिण भारतीय फिल्म की रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ‘जर्सी'(‘Jersey’) है। वहीं फैंस को शाहिद के नए लुक का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि शाहिद इस फिल्म में एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि कोरोना काल को देखते हुए फिल्म की रिलीज पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।