Breaking News

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

इंडियन क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में हैं। इस समय ऋषभ पंत IPL में दिdल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं, जो टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ उनके रिलेशनशिप काफी सुर्ख़ियों में हैं।

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड काफी खूबसूरत हैं

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negiऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) बहुत ही खूबसूरत हैं। ईशा देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं।

देहरादून से पूरी की पढ़ाई

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negiईशा नेगी (Isha Negi) ने देहरादून के जीसस एंड मैरी (Convent of Jesus and Mary, Dehradun) से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University, Noida) से पढ़ाई की है।

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं ईशा

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negiईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम पर खूब सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिलहाल उनके 1 लाख 71 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। बता दें ईशा नेगी (Isha Negi) को साहित्य (Literature) और दर्शनशास्र (Philosophy) में बहुत दिलसचस्पी है।

पंत ने पहले किया था प्यार का इजहार

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negiऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने साल 2020 की शुरुआत में ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी। तब पंत ने अपने इश्क का इजहार किया था। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी जुड़ चुका है।

ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में ऋषभ पंत

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negiऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को साल 2019 में जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें काफी वायरल हुई थीं। फिर खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक भी कर दिया। असल में, उस वक्त ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में अवसर नहीं मिला। इसी टेंशन कि वजह से ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था। अभी फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं।