Breaking News

ऋचा चड्ढा जल्द ज्वाइन करने वाली हैं शिवसेना! एक्ट्रेस से जाने पूरी सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों वह अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) को लेकर चर्चा में थी, हालांकि इस मामले को अब आपसी सहमति से सुलझा लिया गया है, लेकिन अब एक फिर ऋचा चड्ढा को लेकर चारों तरफ बातें चल रही हैं और ये बातें राजनीति से जुड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर आजकल खबरें उड़ी हैं कि ऋचा चड्ढा जल्द ही राजनीति में कदम रखने वाली हैं, यही नहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि वह शिवसेना (Shivsena) ज्वॉइन करेंगी। इस पर खुद ऋचा चड्ढा का भी बयान आ गया है।

दरअसल, ये बात सोशल मीडिया पर तब उठी जब ऋचा चड्ढा ने शिवसेना का चिन्ह ट्विटर पर शेयर किया। ऋचा ने एक शख्स को ट्विटर पर जवाब देते हुए तीर और धनुष का इमोजी बना दिया था, जो कि शिवसेना का चुनाव चिन्ह भी है। बस इसी को लेकर अनुमान लगाया जाने लगा और साथ ही सवाल उठने लगा कि क्या ऋचा शिवसेना में शामिल हो रही हैं?

एक ट्विटर यूजर ने तो ऋचा से इस बारे में पूछ भी लिया। उस शख्स ने पूछा, ‘क्या आप शिवसेना में शामिल होने वाली हैं? आपने पहले अपने ट्वीट में शिवसेना के चुनाव चिन्ह को बनाया था।’ जवाब में ऋचा कहती हैं, ‘ओह.. नहीं नहीं। यह एक पूरी तरह से अलग बात है। इसके बारे में मुझे भी हाल ही में पता चला है। ये #TeamBaan का प्रतीक है।’

बता दें कि, पिछले दिनों पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुभव कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसमें पायल ने ऋचा चड्ढा समेत कई अभिनेत्रियों पर आपत्तिजनक बयान भी दिया था, जिसकी वजह से ऋचा ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में पायल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था और साथ ही क्षतिपूर्ती की मांग भी की थी। हालांकि, अब पायल ने कोर्ट में दलील दी है कि उन्होंने आपसी सहमति से इस मामले का निपटारा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *