Breaking News

उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट जारी, 10वीं में मुकुल और 12वीं में दीया राजपूत ने मारी बाजी

उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत की मौजूदगी में परिषद की ओर से परीक्षा परिणाम जारी किया गया। परिषद की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं।

उत्तराखंड बोर्ड का हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। हाईस्कूल में सुभाष इंटर कॉलेज थौलधार टिहरी के छात्र मुकुल सिलस्वाल ने टॉप किया है। मुकुल ने 99 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। जबकि इंटरमीडिएट में एसवीएमआईसी मायापुर हरिद्वार की छात्रा दीया राजपूत ने टॉप किया है। दीया ने 97 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं।

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की सचिव डॉ. नीता तिवारी ने बताया कि उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत की मौजूदगी में परिषद की ओर से परीक्षा परिणाम जारी किया गया।

छात्र परिषद की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं। उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की सचिव डॉ. नीता तिवारी ने बताया कि उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। हाईस्कूल की परीक्षा में 77.74 फीदसी छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। जबकि इंटरमीडिएट का परीक्षा फल 82.63 रहा। शिक्षा मंत्री ने टॉपर्स को बधाई दी है।