Breaking News

इस नाम के लोग होते हद से ज्यादा मतलबी, अपना काम निकलवाने के लिए कर देते कुछ भी

भारत में ज्योतिष विद्या को बड़ा ही अधिक महत्त्व दिया जाता हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि इस ज्योतिष शास्त्र की सहायता से आप किसी भी व्यक्ति के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में जान सकते हैं. इतना ही नहीं इससे आप किसी भी व्यकी के नेचेर का भी पता लगा सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया हैं. ये सभी राशियाँ आकाशगंगा में मौजूद किसी ना किसी ग्रहों से जुड़ी होती हैं. ऐसे में जब ये गृह अपनी पोजीशन बदलते हैं तो इसका असर आपकी राशि पर भी पड़ता हैं. हालाँकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ विशेष राशियों के ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिनके जातक लोग स्वाभाव में बड़े मतलबी टाइप के होते हैं.

ये लोग हमेशा अपने काम को किसी भी तरह पूरा करने की जुगाड़ में रहते हैं. ऐसे में यदि इन्हें किसी से झूठ बोलना पड़े या उसका इस्तेमाल करना पड़े तो ये पीछे नहीं हटते हैं. ऐसे मतलबी लोगो में कुछ टेलेंट भी होता हैं तो कुछ खामियां भी होती हैं. आज हम इन्ही के बारे में विस्तार से जेंनेंगे.

A नाम वाले लोग

इस नाम के लोग हमेशा अपने काम से काम रखना पसंद करते हैं. यदि किसी जगह इन्हें अपना कोई फायदा नहीं दिख रहा हैं तो वे वहां जाना ही पसंद नहीं करते हैं. यहाँ तक कि लोगो से मिलना जुलना भी इन्हें कम ही पसंद होता हैं. ये सिर्फ उन्ही लोगो को अपना दोस्त बनाते हैं जिनसे इन्हें बाद में कोई फायदा हो सके. यदि कोई शख्स इनके बिलकुल भी काम का नहीं हैं तो ये उनसे कोई भी रिश्ता रखना पसंद नहीं करते हैं. इनके लिए पूरी दुनियां इनके ईद गिद ही घुमती हैं. ये हमेशा अपनी पहले सोचते हैं.

K नाम वाले लोग

इस नाम वाले बड़े ही चालाक होते हैं. ये अपने फायदे के लिए दूसरों के साथ कई तरह के खेल खेलते हैं. ये लोगो को इमोशनली अपने जाल में फसाते हैं. यदि उनका काम निकल जाता हैं तो ठीक वरना वो उस शख्स से कन्नी काट लेते हैं. अपने इस मतलबी नेचर की वजह से कई लोग इनसे बातचीत करना बंद कर देते हैं. ये अपनी खुद की लाइफ को ज्यादा अहमियत देते हैं फिर इस चक्कर में चाहे दूसरा व्यक्ति कितना भी दुखी क्यों ना हो जाए.

P नाम वाले लोग

इस नाम के लोग भी हमेशा अपना ही देखते हैं. ये दूसरों के इमोशन की परवाह नहीं करते हैं. इनकी किसी हरकत से दूसरों पर इसका क्या आसार पड़ेगा इसकी इन्हें नहीं पड़ी रहती हैं. ये हमेशा पना फायदा ही खोजते हैं. इनके कम्फर्ट लेवल में कभी कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए. फिर सामने वाले का कम्फर्ट भले ही खराब हो जाए. इनके इस मतलबी नेचर वजह से कई बार लोग इनसे नाराज़ हो जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *