Breaking News

इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज ने छोड़ा आईपीएल, करियर के लिए किया चौंकाने वाला फैसला

एक ओर जहां दुनियाभर के खिलाड़ी सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का हिस्सा बनना चाहते हैं वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के टी20 स्पेशलिस्ट माने जाने वाले सैम बिलिंग्स ने आईपीएल से ही नाता तोड़ लिया है. सैम बिलिंग्स ने सोमवार को ऐलान किया कि वो आईपीएल 2023 में नहीं खेलेंगे.

सैम बिलिंग्स ने आईपीएल रिटेंशन की आखिरी तारीख से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, ‘मैंने एक मुश्किल फैसला लिया है कि मैं अगले आईपीएल में हिस्सा नहीं लूंगा. मैं लंबे फॉर्मेट पर ध्यान लगाना चाहता हूं. कोलकाता नाइट राइडर्स मुझे मौका देने के लिए शुक्रिया. मुझे हर एक पल शानदार लगा. ये फ्रेंचाइजी कमाल है. उम्मीद है कि भविष्य में फिर मुलाकात होगी.’

सैम बिलिंग्स को पिछले सीजन में कोलकाता ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. दाएं हाथ का ये विकेटकीपर-बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया था. बिलिंग्स ने महज 24.14 की औसत से 169 रन बनाए. उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला.

बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल रिटेनशन से पहले एरॉन फिंच, शिवम मावी, मोहम्मद नबी, चामिका करुणारत्ने, रमेश कुमार, अजिंक्य रहाणे को रिलीज कर सकता है.

कोलकाता नाइट राइडर्स श्रेयस अय्यर, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, उमेश यादव और शेल्डन जैक्सन को रिटेन कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *