Breaking News

इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी आग, चंद कदम दूर चौकी में पुलिस रही बेखबर

रुद्रपुर: आवास विकास पुलिस चौकी के पास शनिवार को अचानक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई थी. कुछ ही देर में आग भयावह हो गई. स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड ने करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखा लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया.

जानकारी के मुताबिक आवास विकास चौकी के पास भवानी इंटरप्राइजेज के नाम से इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान है. कुछ लोगों ने देखा कि दुकान के अंदर से धुआं उठ रहा है. उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी दुकान मालिक मनीष अग्रवाल को दी. मनीष अग्रवाल तुरंत दुकान पर पहुंचे और शटर खोलकर देखा तो दुकान में आग लगी हुई थी.

मनीष और अन्य लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया है, लेकिन आग भयावह होती जा रही थी. इसके बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया. फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गईं. करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

मनीष ने बताया कि आग के कारण में दुकान में रखे एसी, कंप्यूटर, लैपटॉप, वॉशिंग मशीन और गीजर आदि जलकर राख हो गए हैं. एक मोटरसाइकिल भी आग की चपेट में आग गई थी. आग की वजह से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है.

वहीं व्यापारियों में इस बात को लेकर भी गुस्सा है कि जिस दुकान में आग लगी थी, वहां से आवास विकास पुलिस चौकी कुछ ही दूरी पर है, लेकिन इतने बड़े हादसे के बाद भी कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा. इसको बात को लेकर स्थानीय व्यापारियों की पुलिसवालों से बहस भी हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *