Breaking News

इमरान के मंत्री बोले- भ्रष्टाचार से नहीं निपट रही सरकार, प्रधानमंत्री की बढ़ेंगी मुश्किलें

पाक में इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख राशिद ने इस बार अपने ही प्रधानमंत्री की मुश्किलों को बढ़ाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सरकार भ्रष्टाचार से निपटने में नाकाम रही है। राशिद का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियां संघीय सरकार के खिलाफ एकजुट होकर लगातार हमलावर हो रही हैं।

विपक्ष का आरोप है कि इमरान सरकार की गलत नीतियों के चलते देश में भ्रष्टाचार और महंगाई चरम पर पहुंच चुके हैं। यही नहीं हाल ही में सूखे के चलते लाखों पाकिस्तानियों को भुखमरी के शिकार होने का आरोप भी सरकार पर विपक्ष ने लगाया है। विपक्ष ने सेना के सहारे सत्ता में आने वाली सरकार पर पिछले तीन वर्षों में देश का मान-सम्मान विश्व स्तर पर गिराने का आरोप भी लगाया है।

ऐसे में शेख राशिद के बयान ने विपक्ष को एक बार फिर से इमरान सरकार पर अधिक हमलावर होने का मौका दे दिया है। इमरान के बड़बोले मंत्री ने कराची में पत्रकारों से कहा, प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि उनकी सरकार में भ्रष्टाचारियों पर लगाम कसेगी और उन्हें कानून के दायरे में लाएगी, लेकिन, वो अपने इस वादे को निभाने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि देश में भ्रष्टाचार की गहरी जड़ों को काटने के लिए कोई दबाव भी नहीं है।

नवाज शरीफ पर भी रहे हमलावर
शेख राशिद ने पूर्व पीएम और वर्तमान में लंदन में इलाज करा रहे नवाज शरीफ पर भी झूठ बोलकर विदेश जाने का आरोप लगाया। उन्होंने शरीफ पर यह बयान तब दिया है जब पूर्व पीएम के देश में लौटने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। उन्होंने कहा, शरीफ ने न्यायपालिका पर हमला किया और सेना पर भी अनर्गल आरोप लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *