Breaking News

इमरान के ‘गुंडों’ की शर्मनाक करतूत, पत्रकार को अगवा किया, जबरन सारे कपड़े उतरवाए फिर बनाया वीडियो

इमरान खान के ‘नए पाकिस्तान’ में सांसद अपनी शर्मनाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. अब एक पत्रकार ने आरोप लगाए हैं कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई के एक सांसद ने उन्हें जबरन अगवा किया और अपने ऑफिस में बंधक बना लिया. इसके बाद अमानवीयता की हदें पार करते हुए पत्रकार के जबरन कपड़े उतरवाए और उसका वीडियो बनाया गया .

पाकिस्तान के पत्रकार ने टॉर्चर और अपमान को लेकर न्यायिक जांच की मांग की है. उनका आरोप है कि पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेताओं ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. सैफुल्लाह जन नाम के पत्रकार ने कहा कि पीटीआई के नेताओं ने जिनमें अब्दुल्ला, उसका भाई फहीम, जकात कमेटी के चेयरमैन और अन्य हथियारबंद लोगों ने उन्हें जबरन अगवा कर लिया और पीटीआई के ऑफिस में बंधक बना लिया. न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक इन लोगों ने पत्रकार को काफी टॉर्चर किया. उन्हें अपने सारे कपड़े उतारने को मजबूर किया और फिर नग्न अवस्था में उनका वीडियो बनाया गया.

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने में भी आनाकानी

लोगों के दबाव के बाद पीटीआई के नेताओं ने पत्रकार को छोड़ा. सैफुल्लाह जन ने बताया कि पुलिस ने भी उनकी रिपोर्ट लिखने में आनाकानी की. उन्होंने बताया कि जिला पुलिस मुख्यालय से स्थानीय थाने को उनकी रिपोर्ट दर्ज करने को कहा गया था. इसके बावजूद पुलिस आनाकानी करने में लगी. सरदारी पुलिस स्टेशन में काफी टालमटोल के बाद एफआईआर दर्ज की गई और उसमें भी अहम धाराओं का जिक्र नहीं किया गया.

मुख्य आरोपी का नाम हटाया

पुलिस ने सैफुल्लाह की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. हालांकि उनका आरोप है कि पुलिस ने मुख्य आरोपी इफ्तिकार का नाम दर्ज नहीं किया है. बाकी आरोपियों को भी स्थानीय कोर्ट से जमानत मिल गई. पीटीआई के नेताओं ने पत्रकार के साथ इतनी मारपीट की, उनका एक पैर भी फ्रैक्चर हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *