Breaking News

इन 6 मौको पर बिग बॉस के दर्शको को शो देखते वक्त होना पड़ा शर्म से पानी पानी!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित रियलिटी ‘बिग बॉस’ को चलते हुए 14 साल होने वाले है लेकिन इस शो में इतने सालो में हर बार किसी न किसी तरह का विवाद जरूर देखने को मिला है जिसके चलते ये शो चर्चाओं में बना रिहा है। साथ ही शो पर कई बार अश्‍लीलता फैलाने के भी आरोप लगे। हालात ऐसे बने कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय तक श‍िकायत पहुंच गई।

इन 6 मौको पर बिग बॉस के दर्शको को शो देखते वक्त होना पड़ा शर्म से पानी पानी! 15

शो की टाइम‍िंग जो कभी 9 बजे रात को थी, उसे बदलकर 10:30 कर दिया। ताकि बच्‍चों को दूर रखा जा सके। लेकिन तमाम चर्चाओं, बहस और विवादों के बीच ‘बिग बॉस’ शो देखने वालो की कमी नहीं है। शो का 14वां सीजन 3 अक्‍टूबर से प्रसारित हो रहा है। ऐसे आज आपको इस शो के कुछ ऐसे 5 मौको के बारे में बता रहे है जब इसे देखने वाला  दर्शको शर्म से पानी-पानी हो गए थे और कई तो टीवी के सामने से उठ कर चले गए होंगे। टीवी पर तब कुछ ऐसा दिखा, जिसे देख घर की ड्रॉइंग रूम में बैठे परिवार का कोई सदस्‍य पानी पीने चला गया तो कोई दरवाजा बंद करने।

वीना मलिक और अस्‍म‍ित पटेल की नजदीकियां

इन 6 मौको पर बिग बॉस के दर्शको को शो देखते वक्त होना पड़ा शर्म से पानी पानी! 16

बिग बॉस 4′ में पाकिस्तानी वीना मलिक और अस्‍म‍ित पटेल की नजदीकियों ने टीवी के दर्शकों को खूब अनकंर्फ्टेबल किया। दोनों दिन और रात को एक समझते हुए सरेआम अपने प्‍यार की नुमाइश करते नजर आए।

राहुल महाजन और पायल रोहातगी का मसाज

इन 6 मौको पर बिग बॉस के दर्शको को शो देखते वक्त होना पड़ा शर्म से पानी पानी! 17

साल 2008 में प्रसारित हुए ‘बिग बॉस 2’ में राहुल महाजन और पायल रोहातगी ने हिस्‍सा लिया था। पूरे शो में दोनों की जोड़ी खूब चर्चा में रही। कभी दोनों साथ में स्‍वीमिंग पूल में उतर जाते, तो कभी कंबल के नीचे नजदीकियां बढ़ जातीं। हद तो तब हो गई, जब दोनों ने एक दूसरे को मसाज दिया था।

स्‍वि‍मिंग पूल में जसलीन मथारू के साथ होते-होते बचा हादसा

इन 6 मौको पर बिग बॉस के दर्शको को शो देखते वक्त होना पड़ा शर्म से पानी पानी! 18

‘बिग बॉस 12’ में जसलीन मथारू के साथ हादसा होते-होते बचा। वह खुद असहज हो गई थीं। उस दिन बिग बॉस के घर में धूप ख‍िली थी। जसलीन बिकिनी पहनकर स्‍विमिंग पूल में उतरी थीं। अंदाज देखने वाला था। लेकिन तभी अचानक उन्‍हें एहसास हुआ कि उनकी बिकिनी की डोर खुल गई है। तब कैमरे तो थे ही, पूल के इर्द-ग‍िर्द कई दूसरे कंटेस्‍टेंट भी थे। हालांकि, जसलीन ने जैसे-तैसे मामला संभाला और डोर बांध ली।

बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा भी बाथरूम में हुए बंद

इन 6 मौको पर बिग बॉस के दर्शको को शो देखते वक्त होना पड़ा शर्म से पानी पानी! 19

‘बिग बॉस 11’ में सिलेब्रिटीज के साथ आम आदमी को भी जगह मिली थी। तब बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा की जोड़ी ने भी सीमाएं लांघी थीं। दोनों बाथरूम में बंद हो गए थे। जबकि आधी रात को किस करते हुए भी देखे गए।

सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की बातें और अंदाज

इन 6 मौको पर बिग बॉस के दर्शको को शो देखते वक्त होना पड़ा शर्म से पानी पानी! 20

बिग बॉस 13′ में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की दोस्‍ती पर भी लोगों की नजरें खूब टेढ़ी हुईं। दोनों शो के दौरान कहने को तो दोस्‍त रहे, लेकिन पूरे सीजन में दोनों की नजदीकियां और बातें ऐसी थीं कि हर कोई दबी जुबान में इससे असहज महसूस करने लगा। दोनों एक ही बिस्‍तर पर, एक ही कंबल में नजर आते थे।

बाथरूम में डियांड्रा और गौतक गुलाटी का प्राइवेट मोमेंट

इन 6 मौको पर बिग बॉस के दर्शको को शो देखते वक्त होना पड़ा शर्म से पानी पानी! 21

जाने माने अभिनेता गौतम गुलाटी साल 2014 में ‘बिग बॉस 8’ के विनर बने थे। इस शो में गौतम जहां अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए चर्चा में रहे, वहीं डियांडा सोरेस के साथ अपनी कैमिस्‍ट्री को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहे थे। दोनों सबके सामने पप्‍प‍ियां-झप्‍प‍ियां करते देखे गए। यह शायद पहली बार था, जब भारतीय टीवी पर ऐसा कुछ सरेआम हो रहा था। हद तो तब हो गई जब गौतम और डियांड्रा प्‍यार के उफान में बाथरूम में एक साथ चले गए। बिग बॉस के घर में बाथरूम में कैमरे नहीं होते और दोनों ने इंटिमेट नहीं होने के नियमों की यहां धज्‍ज‍ियां उड़ाईं। बाद में चर्चा यह भी रही कि डियांड्रा प्रेग्‍नेंट हो गई थीं। वह शो से कुछ दिनों से लिए बाहर भी हो गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *