Breaking News

इतिहास का सबसे गंदा इंसान 63 वर्षों से नहीं नहाया, कारण जानेंगे तो हो जाएंगे हैरान

हम आपको बता दें कि दुनिया में एक ऐसा भी आदमी है जो बरसों से नहीं नहाया है मगर फिर भी वह बिल्कुल स्वस्थ है। यदि उसकी जगह कोई और होता तो अब तक शायद गंदगी के कारण पागल हो गया होता या फिर किसी बीमारी की वजह से मर चुका होता। मगर आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि तेहरान में रहने वाले 86 वर्षीय अमो हाजी 1, 5 या फिर 10 साल से नहीं बल्कि पूरे 63 सालों से नहीं नहाएं हैं।

नहाने की बात पर उल्टा कहना है कि यदि उनके शरीर पर एक बूंद भी पानी गिर जाता है तो वे बीमार पड़ जाते हैं। है ना अचंभित कर देने वाली बात और इतना ही नहीं अमो हाजी को दुनिया के सबसे गंदे इंसान की उपाधि सिर्फ इसलिए ही नहीं मिली है बल्कि हाजी के बारे में और भी ऐसी कई आश्चर्यजनक जानकारियां है जो कि बेहद हैरान कर देने वाली है।

 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान हाजी ने बताया कि उन्होंने ये लाइफस्टाइल जवानी में आए बहुत से उतार-चढ़ाव के बाद चुना। खबर के मुताबिक हाजी को किसी भी मामले में सफाई से शख्त नफरत है, यहां तक कि वे खाने में भी किसी तरह कि कोई सफाई नहीं बरतते, मरे हुए जानवरों का मांस खाते हैं।

 

खाली वक्त में अमो हाजी सीगार पीना पसन्द करते हैं जिसकी नली जानवरों के मल से भरी होती है और वो रात बिताने के लिए किसी खंडहर का इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा वो दिनभर में करीब 5 लीटर पानी पीते हैं, जिसके लिए वो ऑयल के टीनों का इस्तेमाल करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *