Breaking News

आसमानी साजिश: सांबा और जम्मू में अलग-अलग जगहों पर 4 संदिग्ध ड्रोन देखे गए, जवानों ने की फायरिंग

जम्मू-कश्मीर में बीती रात एक बार फिर ड्रोन देखे जाने की खबर सामने आई है. बीती रात जम्मू में फिर से 4 ड्रोन देखे गए. जम्मू में रात आठ बजे से 9 बजे के बीच 4 जगह संदिग्ध अवस्था में ड्रोन देखे गए. ये ड्रोन सांबा के नंदपुर, हीरानगर में और जम्मू के मीरसाहब और सतवारी में दिखाई दिए. नंदपुर में सेना ने ड्रोन पर फायरिंग भी की है. जानकारी के मुताबिक 8 बजकर 10 मिनट पर मीर साहिब में, सवा आठ बजे नंदपुर में, आठ बजकर चालीस मिनट पर हीरानगर में और पौने नौ बजे जम्मू के सतवारी में ड्रोन देखे जाने की खबर सामने आई है.

बुधवार को भी देखा गया था ड्रोन

इससे पहले जम्मू में बुधवार रात को एक बार फिर ड्रोन देखा गया. यह ड्रोन जम्मू में वायुसेना स्टेशन के पास देखा गया. वहीं मंगलवार को भी अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अरनिया सेक्टर में ड्रोन देखा गया था. बीएसएफ ने बताया कि “13-14 जुलाई की रात को अरनिया सेक्टर में रात करीब नौ बजकर 52 मिनट पर जवानों ने करीब दो सौ मीटर की ऊंचाई पर एक चमकती लाल रोशनी देखी. सैनिकों ने उस रौशनी की ओर निशाना साध कर गोलीबारी की. गोलीबारी के बाद वह वापस लौट गया.”

सीमा पर गश्त तेज

बता दें कि 27 जून को जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर दो बम विस्फोट हुए थे. सुरक्षा एजेंसियों को संदेह था कि ड्रोन की मदद से एयरफोर्स स्टेशन पर यह हमला किया गया था. जम्मू में एयर फोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले और उसके बाद सीमा पर पाकिस्तान की घुसपैठ की कोशिशों के बीच सेना ने पाकिस्तान से सटी एलओसी पर गश्त बढ़ा दी है.