Breaking News

आलिया को बहू नहीं बनाना चाहते थे ऋषि कपूर, इससे करना चाहते थे बेटे रणबीर की शादी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. रणबीर का ये पहला ऐसा जन्मदिन है जिसे वह अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बगैर मना रहे हैं. रणबीर के इस खास दिन पर उनका पूरा परिवार ऋषि को याद करेगा. लेकिन इस स्पेशल डे को और भी खास बनाने के लिए रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. भले ही ऋषि कपूर बहू के रूप में आलिया को पसंद नहीं करते थे लेकिन बेटे की खुशी के आगे भला किसकी चलती है. वैसे तो ऋषि कपूर के अपने बेटे की शादी को लेकर ढेर सारे अरमान थे मगर उनका सपना सच नहीं हो पाया और इसी साल उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

ऋषि कपूर का अधूरा सपना
ऋषि कपूर अपने बेटे की शादी को लेकर इस कदर उत्साहित थे कि ट्विटर पर उन्होंने बेटे की शादी की इच्छा को जाहिर किया था और सलाह दी थी. लेकिन ऋषि बेटे रणबीर की शादी आलिया से नहीं बल्कि किसी और से कराना चाहते थे. भले ही आलिया भट्ट कपूर फैमिली के काफी क्लोज हैं औरalia bhatt with ranbir and neetu kapoorहर मौके पर परिवार के साथ नजर आती हैं. फिर चाहे वह खुशी का मौका हो या दुख की कोई घड़ी. आलिया ने हर पल रणबीर कपूर का ही नहीं बल्कि पूरे परिवार का साथ दिया है. इसी से अंदाजा लगाया जाता है कि आलिया बहुत जल्द कपूर फैमिली की बहू बनने वाली हैं.

कौन-थी बहू के रूप में पहली पसंद
दरअसल ऋषि कपूर ने साल 2018 में एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया था. इसी ट्वीट में उन्होंने रणबीर को शादी करने की सलाह दी थी और बहू के रूप में अपनी पसंद बताई थी. ऋषि ने ट्वीट में लिखा था, ‘बेस्ट फ्रेंड्स, कैसा रहे अगर तुम दोनों अब शादी कर लो.’alia bhatt with ranbir kapoorइस कैप्शन के साथ ऋषि ने रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी साथ में बैठे हुए तस्वीर को शेयर किया था. हालांकि इस ट्वीट को मजाक में लिया गया था लेकिन ट्वीट के बहाने उन्होंने बेटे को शादी करने की सलाह दी थी.

मालूम हो कि रणबीर और अयान बचपन के काफी क्लोज दोस्त हैं और कई मौकों पर दोनों साथ नजर आते हैं. अब तो इनकी पार्टी में आलिया भी शामिल हो चुकी हैं.ranbirफिलहाल तो फैंस को अब जल्दी से गुडन्यूज का इंतजार हैं क्योंकि आलिया और रणबीर के बीच बढ़ती नजदीकियां अब यही इशारा कर रही हैं कि बहुत जल्द इनका रिश्ता मंडप तक पहुंचेगा लेकिन कब इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *