Breaking News

आर्थिक पैकेज का मुख्यमंत्री योगी और स्वतंत्रदेव ने जताया आभार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 20 लाख करोड़ रुपये के विशेष आर्थिक पैकेज और विशेष रियायतों वाले लॉकडाउन-4 की घोषणा का स्वागत करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने आभार जताते हुए कहा कि अब आत्मनिर्भर भारत का स्वप्न जल्द साकार होगा। मंगलवार को देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के बाद मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कोविड-19 से उत्पन्न परिस्थितियों से निपटने और देश को आत्मनिर्भर बनाने में यह विशेष आर्थिक पैकेज मील का पत्थर सिद्ध होगा।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जो लोग हिम्मत खो रहे थे, उनको इस आर्थिक पैकेज से काफी सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो आर्थिक पैकेज दिया है, उससे आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों को काफी सहायता मिलेगी।

योगी ने कहा, “हम सभी आभारी हैं कि पीएम मोदी ने कोरोना संकट से उबरने के लिए गरीबों, किसानों, मजदूरों, छोटे उद्योगों, प्रतिदिन कमाने वाले और प्रवासी श्रमिकों के लिए बहुत बड़े आर्थिक पैकेज की घोषणा की है।”

प्रधानमंत्री की घोषणाओं का स्वागत करते हुए यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि अब आत्मनिर्भर भारत का स्वप्न जल्द साकार होगा। उन्होंने कहा कि पैकेज के जरिए गांव, गरीब, किसान, रेहड़ी-पटरी वाले और घरों में काम करने वालों के साथ मध्यम वर्ग के हितों का भी ध्यान रखा गया है।

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ‘लोकल के लिए वोकल’ महाभियान का ऐलान करके स्थानीय छोटी-बड़ी औद्योगिक इकाइयों को आर्थिक चुनौतियों से उबारने व आत्मनिर्भर बनाने का खाका खींचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *