Breaking News

आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान, भगवान राम-सीता की किताबें पढ़ बिता रहे हैं समय

मुंबई ड्रग्स केस (Drug Case) में गिरफ्तार हुए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. उनकी जमानत को लेकर कोर्ट में कई अर्जियां लगाई गई लेकिन कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए बेल देने से साफ मना कर दिया. जिसके बाद उन्हें मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया. इन दिनों वो जेल की सलाखो के पीछे अपने दिन काट रहे हैं. वहीं इसी बीच आर्यन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

 

आर्थर रोड जेल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, इन दिनों आर्यन खान(Aryan khan) जेल में भगवान राम और माता सीता की किताब पढ़ रहे हैं. ये दोनों अलग-अलग किताबे हैं. ये माना जाता है कि सिर्फ हिंदू धर्म में ही नहीं बल्कि पूरी मानवता में भगवान श्रीराम को मर्यादा पुरुषोत्तम कहा जाता है, जो एक आर्दश पुत्र, आदर्श पिता, आदर्श पति, आदर्श राजा समझे जाते हैं. भगवान राम का आदर्श जीवन किसी भी व्यक्ति के लिए प्रेरणा का स्रोत होता है. ऐसे में जेल में ट्रायल कैदी के तौर पर बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भगवान राम और माता सीता की किताब पढ़ना, ड्रग्स की इस घटना के बाद उनके जीवन पर पढ़े असर की ओर इशारा करता है.

 

बता दें कि जेल में बंद किसी भी शख्स के पास ये मौका होता है कि वो जेल ऑथोरिटी से बात करके जेल की लाइब्रेरी से किताबें लेकर पढ़ सकता है. ऐसे में आर्यन ने इस मौके का इस्तेमाल करते हुए अपने लिए कुछ किताबें मंगाई हैं और वो

अपना ज्यादा समय इन किताबों को पढ़ने में ही व्यतीत करते हैं. 26 अक्टूबर तक आर्यन खान को जेल में ही रहना है. उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई अगले मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में होगी. कुछ लोगों का मानना है कि इस बार आर्यन खान को जमानत मिल सकती है, वो जेल से रिहा हो सकते हैं. हालांकि मंगलवार को कोर्ट क्या फैसला सुनाती है, इसका सभी को इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *