Breaking News

आरोपों से घिरे आदित्य ठाकरे, शिंदे गुट का दावा- सुशांत की ‘मौत’ से पहले 44 बार रिया को किया था फोन

अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के विधायक बेटे आदित्य ठाकरे आरोपों से घिर गए हैं. एकनाथ शिंदे के गुट के सदस्य ने गुरुवार को पूछा कि सुशांत सिंह की मौत में आदित्य की क्या भूमिका है. उससे पहले एकनाथ गुट के सांसद राहुल शेवाले ने सुशांत की मौत के मामले में आदित्य ठाकरे की भूमिका की जांच करने की भी मांग की. उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह की मौत के वक्त उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ‘AU’ अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के शख्स ने 44 बार फोन किया.

शेवाले ने बुधवार को संसद में सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या का मामला उठाया और पूछा कि इस केस में सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची है. उनके इसी दावे को एकनाथ गुट के विधायक प्रताप सरनाइक ने भी समर्थन दिया. बीजेपी और शिंदे गुट ने गुरुवार को विधानभवन परिसर में बैनर लेकर प्रदर्शन किया. बैनर पर लिखा था, ‘AU कौन हैं?; इस दौरान सरनाइक ने सांसद शेवाले के आरोपों की जांच करने और AU का पता लगाने की मांग की.

लोकसभा में उठा मुद्दा
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में सुशांत सिंह की मौत का मुद्दा उठाया और कहा कि बिहार पुलिस का कहना है कि AU का मतलब ‘आदित्य उद्धव ठाकरे.’ रिपोर्ट का दावा है कि जब ठाकरे के इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं केवल इतना ही कहूंगा आपसे ज्यादा मोहब्बत है. जो अपने घर के वफदार नहीं, पार्टी के वफादार नहीं. हम उनसे कोई आशा नहीं रखते’.

बीजेपी ने उठाया विधानसभा में मामला
बीजेपी और एकनाथ गुट की शिवसेना ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच की मांग को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा की कार्रवाई नहीं चलने दी. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के विधायक बेटे नीतेश राणे और एकनाथ गुट की शिवसेना के विधायक भरत गोगोवले ने दिशा की मौत का मुद्दा विधानसभा में उठाया. इस पर विधानसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ और कई बार सदन स्थगित करना पड़ा.

उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कही यह बात
विधानसभा में उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि दिशा सालियान की मौत की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाएगा. अगर इस संबंध में किसी के पास कोई भी सबूत हो तो वह पुलिस को दे सकता है. उन्होंने कहा कि सालियान की मौत की जांच सीबीआई ने कभी नहीं की. इसलिए यह सब अफवाह है कि सीबीआई ने इस केस की फाइल बंद कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *