Saturday , September 26 2020
Breaking News

आत्महत्या का अनोखा मामला: चेहरे पर चिपके मिले नोट और सिक्के…तंत्र-मंत्र के एंगल ने पुलिस को भी किया हैरान

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के होटल में महाराष्ट्र के युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या से पहले खुद के चेहरे पर कुछ नोट और सिक्के चिपकाए। फिर होटल के कमरे में पंखे के सहारे फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। आत्महत्या की इस घटना से पुलिस भी परेशान है। फिलहाल पुलिस इस मामले को तंत्र-मंत्र से जोड़कर देख रही है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक चंदन यादव महाराष्ट्र के शिवसेना वीर सावरकर नगर का रहने वाला है। 7 सितम्बर को चंदन वाराणसी आया था और लहुराबीर स्थित एक होटल में रुका था। 8 सिंतम्बर की देर रात उसने कमरे में आत्महत्या कर ली। क्षेत्राधिकारी चेतगंज अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस को होटल कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि चंदन 7 सितम्बर से होटल से बाहर नहीं निकला। अचानक रात में होटल के कर्मचारियों ने खिड़की से कमरे के भीतर देखा तो चंदन का शव पंखे से लटकता दिखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक के पास से किसी तरफ का कोई भी सूइसाइड नोट नहीं मिला है। कमरे में सिर्फ शराब की एक खाली बोतल और उसके बैग मिले हैं। अक्सर देखा जाता है कि लोग मोक्ष के लिए ऐसा करते हैं लेकिन यह मामला थोड़ा अलग है। पुलिस इस मामले में तंत्र-मंत्र के ऐंगल से भी जांच कर रही है।अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चंदन के परिजन को इसकी जानकारी दे दी है। परिजन के आने के बाद उनसे भी पूछताछ की जाएगी कि आखिर चंदन क्यों वाराणसी आया था।

अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चंदन के परिजन को इसकी जानकारी दे दी है। परिजन के आने के बाद उनसे भी पूछताछ की जाएगी कि आखिर चंदन क्यों वाराणसी आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *