Breaking News

आतंकी हमला: बीजेपी नेता की अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, महबूबा मुफ्ती ने जताया दुख

पुलवामा में बीजेपी नेता राकेश पंडिता को आतंकवादियों ने गोली मार दी, जिसमें उनकी जान चली गई है. बुधवार रात हुए इस आतंकी हमले की बीजेपी के साथ-साथ अन्य पार्टियों ने भी निंदा की है. बीजेपी ने निहत्थे लोगों पर हो रहे ऐसे हमलों को कायराना बताया है. वहीं जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने पंडिता के परिवार के प्रति सहानुभूति जताई है. मिली जानकारी के मुताबिक, राकेश पंडिता को त्राल में गोली मारी गई थी. फिर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. कश्मीर आईजी विजय कुमार की तरफ से बताया गया है कि उनकी सुरक्षा में दो पीएसओ जवान तैनात रहते हैं और उन्हें रहने के लिए श्रीनगर में होटल दिया हुआ है. लेकिन वह बिना पीएसओ जवानों के त्राल गएअ थे. वहीं उन्हें गोली मारी गई थी.

पीडेपी नेता और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा, ‘आतंकियों द्वारा राकेश पंडिता को गोली मारे जाने की खबर मिली, सुनकर हैरानी हुई. हिंसा की वजह से जम्मू कश्मीर ने हमेशा कष्ट ही झेला है. राकेश के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

बीजेपी ने की राकेश पंडिता पर हमले की निंदा जम्मू कश्मीर बीजेपी के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने राकेश पंडिता की हत्या पर आतंकवाद की निंदा की है. उन्होंने कहा कि निहत्थे लोगों को यूं मारना बहादुरी नहीं है. उन्होंने पुलिस से हमलावरों को पकड़कर सजा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसे हमलों से बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को डराकर वहां लोगों की सेवा करने से रोका नहीं जा सकता. पीपल्स कॉन्फ्रेंस पार्टी के अध्यक्ष सज्जाद लोन ने कहा कि एक बंदूकधारी ने फिर एकबार आम शख्स को निशाने पर लिया है. ये बंदूक एक श्राप है. जरा सोचिए कि जिस दिन से यह खतरा कश्मीर में आया है तब से हमने क्या देखा है. बंदूकधारियों, क्या तुम वहीं वापस जा सकते हो जहां से आए हो? हमने बहुत देख लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *