Breaking News

आज होगा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कोरोना टेस्ट, दिखे हैं ऐसे लक्षण

कोरोना के कहर के बीच अब इसकी आंच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच चुकी है। सोमवार को एकाएक उनकी तबीयत खराब हो गई। उनमे बुखार और खांसी के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद आज उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा। फिलहाल उन्होंने एहतियातन बरतते हुए अपने आपको आइसोलेट कर लिया है। इस बीच आज उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा। अचानक तबीयत खराब हो जाने केे बाद उन्होंने अपनी सभी बैठकों को निरस्त कर दिया है।

वहीं अरविंद केजरीवाल की बिगड़े स्वास्थ्य की जानकारी जैसे ही नेताओं को हुई, तो वे सभी चिंतित हो गए। इन सभी नेताओं ने इनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। इस बीच अमूमन केजरीवाल पर सियासी मसलों को लेकर हमलावर बने रहने वाले कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल के बिगड़े स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की है। फिलहाल तो उनके कोरोना टेस्ट को लेकर सभी लोग उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

यहां पर हम आपको बताते चले कि अभी राजधानी दिल्ली सहित समस्त देश में कोरोना की रफ्तार तेज होती चली जा रही है। लगातार संक्रमितों की संख्या में इजाफे का सिलसिला जारी है। इस बीच अरविंद केजरीवाल पर पहुंची कोरोना की आंच ने सभी दिल्ली वासियों को भी चिंतित कर दिया है। बता दें कि दिल्ली में तेज होती कोरोना की रफ्तार से अब दिल्ली में संक्रमित की संख्या 29 हजार तक पहुंच चुकी है और मौत का आंकड़ा आठ सौ के पार तक जा चुका है। लिहाजा दिल्ली सरकार ने ऐलान करते हुए साफ कर दिया है कि आगामी 15 दिनों में एहतियातन बरतते  हुए  अस्पातलों की बेड की संख्या बढ़ा दी जाएगी, ताकि गंभीर होती इस स्थिति से निपटा जा सके। इस बीच एक और खबर है कि दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आदेश को बदलकर रख दिया है। जिससे दिल्ली सहित पूरे देश की सियासत में उबाल आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *