Breaking News

अमित शाह ने कटक में किया रोड शो, ओडिशा सरकार पर साधा जमकर निशाना

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के पांचवे चरण (fifth phase) से पहले गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने ओडिशा (Odisha) के कटक (Cuttack) में रोड शो (Road Show) किया. इस दौरान राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा,’उड़ीसा की जनता ने तय कर लिया है. इस बार दोनों जगह दिल्ली में और उड़ीसा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है. 25 साल उड़ीसा के विकास में जो कमी के रूप में माने जाएंगे यहां पीने के पानी की व्यवस्था नहीं है ना रोड बना है।

उन्होंने कहा, ‘सिर्फ पीएम मोदी की योजनाओं को अपना नाम देकर के यहां की राज्य सरकार ने काम किया है, उसमें भी आयुष्मान भारत को यहां की राज्य सरकार नहीं लागू कर रही है. जबरदस्त जन आक्रोश के साथ-साथ यहां नौकरशाह शासन कर रहे हैं।

रोका जाना चाहिए पलायन
शाह ने आगे कहा,’यहां औद्योगीकरण की प्रक्रिया को बिल्कुल सुस्त बना दिया गया. सबका मानना है कि यहां के युवाओं में पलायन हो रहा है. उनका पलायन रोका जाना चाहिए. राज्य सरकार कोई काम नहीं कर रही है. CAA को लेकर के 14 लोगों को सर्टिफिकेट देने का काम गृह मंत्रालय ने किया है. हम उन 14 के 14 शरणार्थियों का अभिनंदन करते हैं. यह मोदीजी का वादा है इस देश में जो शरणार्थी जहां पर भी होंगे, उन सबको नागरिकता देंगे।

ममता बनर्जी को होगी तकलीफ
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा,’इस बार ममताजी को बड़ी तकलीफ होने वाली है. बंगाल में हम 30 से ज्यादा सीट जीतकर के आ रहे हैं.’ स्वति मालीवाल के मुद्दे पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा,’यह उनका निजी मामला है, टिप्पणी करना नहीं चाहता, लेकिन केजरीवाल जहां-जहां प्रचार करने जाएंगे सबको शराब घोटाला याद आएगा।

400 से ज्यादा सीटें आ रहीं
राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा,’वे (राहुल-अखिलेश) हर बार इस तरीके से (जीत रहे हैं) कहते हैं, लेकिन निश्चित तौर पर 4 जून के बाद भारत की जनता पीएम मोदी को तीसरी बार 400 से ज्यादा सीटों के साथ आगे बढ़ाएगी।