Breaking News

अमित शाह ने ऐसे जीता भरोसा, ‘मैं पाकिस्तान से नहीं आप लोगों से बात करना चाहता हूं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर वासियों को एक बार फिर भरोसा दिलाया। उन्होंने दौरे के तीसरे और आखिरी दिन श्रीनगर में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने संबोधन के दौरान बुलेट प्रूफ ग्लास शील्ड हटवाई और फिर कहा कि आप लोगों से खुलकर बात करना चाहता हूं। अमित शाह ने हुंकार भरते हुए कहा कि मैं पाकिस्तान से नहीं आप लोगों से बात करना चाहता हूं। सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर दौरे का तीसरा दिन है। सोमवार को अमित शाह श्रीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते समय सरकार की योजनाओं से अवगत कराया।

अमित शाह ने कहा कि घाटी आगे आने वाले दिनों में भारत को विश्व शक्ति बनाने में मदद करेगा। जम्मू-कश्मीर देश के विकास में सहयोग करेगा। अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान उन्होंने मंच से बुलेट प्रूफ ग्लास शील्ड हटाई। फिर कहा कि मुझे बहुत ताने सुनाए गए। बहुत बोला गया। बहुत कड़े शब्दों में बोला गया लेकिन मैं आज आप लोगों के साथ खुलकर बात करना चाहता हूं। इसलिए मैं बिना बुलेट प्रूफ ग्लास के आप लोगों से बात कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि देश आपके साथ है।

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला के बारे में अमित शाह ने कहा कि मैंने अखबार में पढ़ा। फारूख साहब ने मुझे सलाह दी है कि भारत सरकार को पाकिस्तान से बात करनी चाहिए। खैर फारूख साहब सीनीयर आदमी हैं, मुख्यमंत्री रह चुके हैं। अमित शाह ने कहा कि मैं फारूख साहब से कहना चाहता हूं कि मैं बात करुंगा तो घाटी के लोगों से बात करुंगा। घाटी के युवाओं से बात करुंगा। मैं क्यूं न बात करुं आपसे। हम चाहते हैं कि हम आपसे बात करें। मैं घाटी के युवाओं से दोस्ती करना चाहता हूं। घाटी के युवाओं के साथ बात करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान से बात नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *