Breaking News

अमित शाह की पूर्णिया रैली में जेडीयू कार्यकर्ताओं को भी निमंत्रण, जानिए क्‍या है वजह

बीजेपी (BJP) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की पूर्णिया (Purnia) में शुक्रवार को होने वाली रैली में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) के कार्यकर्ताओं को भी न्योता दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि आरजेडी-कांग्रेस के साथ जाकर नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ताओं को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। जेडीयू के ऐसे सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हमारा निमंत्रण है कि पूर्णिया में आयोजित अमित शाह की रैली में अवश्य आएं।

जायसवाल ने गुरुवार को कहा कि दशकों तक कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के कारण जेडीयू के कार्यकर्ताओं का दर्द हमसे बेहतर कोई और नहीं समझ सकता। इस जनसभा में उन सभी का मान-सम्मान पहले के समान ही बरकरार रहेगा।

‘2024 के बाद नीतीश के पास कोई विकल्प नहीं’
संजय जायसवाल ने आश्रम प्रकरण पर कहा कि पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार के भविष्य को लेकर आरजेडी की योजना का खुलासा कर दिया है। आरजेडी-जेडीयू के आपसी प्रेम और वफादारी का इतिहास देखते हुए यह तय है कि 2024 के बाद नीतीश कुमार के पास कोई विकल्प नहीं होगा। भाजपा 2025 विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में आने के बाद भी उनके आश्रम का ख्याल रखेगी।

शाह की पूर्णिया में रैली, किशनगंज का भी दौरा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को दो दिवसीय बिहार के सीमांचल क्षेत्र के दौरे पर आएंगे। पूर्णिया में उनकी विशाल जनसभा होगी। इसके बाद किशनगंज में वे बीजेपी कोर कमिटी की बैठक लेंगे। वे भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। बिहार में सत्ता से बाहर होने के बाद बीजेपी का यह पहला बड़ा कार्यक्रम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *