Breaking News

अमित शाह का दीदी पर सीधा वार, पूर्ण बहुमत से बनेगी सरकार, TMC को उखाड़ने आया हूं

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) की सुगबुगाहट तेज हो गई है और भारतीय जनता पार्टी ने भी पूरी ताकत झोंक दी है. बंगाल चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के कई बड़े नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं और बंगाल की जनता को लुभाने में लगे हुए हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, (JP Nadda), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ममता बनर्जी के गढ़ में सेंध लगाने की पूरी तैयारी कर ली है और शाह का मानना है कि इस बार बंगाल में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी. उधर, पार्टी कार्यकर्ता भी बंगाल में बीजेपी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं और गृहमंत्री अमित शाह ने एक बार फिर सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधते हुए ऐसी बात कह दी है कि जिससे टीएमसी में खलबली मच सकती है.

टीएमसी को उखाड़ने की तैयारी
टीएमसी और बीजेपी के बीच संबंध कैसे हैं ये हर कोई जानता है और अमित शाह बंगाल में बीजेपी को लाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं. इसी क्रम में जब उन्होंने इंडिया टूडे के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया तब उन्होंने कहा, ‘बीजेपी की सरकार पश्चिम बंगाल में तभी आ सकती है जब टीएमसी की सरकार को राज्य से उखाड़ दिया जाए.’ इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य की सरकार लड़खड़ा गई है और जनता इसे जल्द से जल्द उखाड़ फेंकना चाहती है.

ममता दीदी से नहीं कोई कड़वाहट
अमित शाह ने कहा कि, हमारी ममता दीदी से किसी तरह की कोई कड़वाहट नहीं है लेकिन बंगाल में जिस तरह के भ्रष्टाचार हो रहे हैं उसे देखकर चिढ़ होती है और इसी कारण इस बार हमने प्रण लिया है कि बंगाल से टीएमसी को बाहर कर देंगे.

बीजेपी को मिलेगा बहुमत
अमित शाह ने कहा कि, जिस तरह का रुझान बंगाल की जनता में बीजेपी के प्रति देखने को मिल रहा है. उससे हमें पूरा भरोसा है कि चुनाव में बीजेपी 200 से अधिक सीटें जीतकर बहुमत से सरकार बनाएगी. बंगाल की जनता अब बीजेपी के साथ है और इसी के साथ उन्होंने किसान मुद्दे पर भी बात की. अमित शाह ने कहा कि, मैं बंगाल के किसान भाईयों से कहूंगा की बंगाल में बीजेपी की सरकार आने के बाद सभी किसानों का बकाया 12 हजार रुपये दिया जाएगा. इसके अलावा 6,000 रुपये की नई किस्त भी मिलेगी. शाह ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भले ही ममता दीदी ने किसानों के बारे में नहीं सोचा लेकिन बीजेपी की सरकार किसानों का भला चाहती है और सरकार बनते ही उन्हें पीएम किसान निधि योजना का लाभ दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *