Breaking News

अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या राय को नहीं मानते अपनी बहू, ऐश्वर्या के साथ रखते हैं ऐसा रिश्ता, सुनकर नहीं करेंगे विश्वास

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की लाडली बहू है। ऐश्वर्या राय की शादी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ हुई है। अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय ने जब से बच्चन परिवार में कदम रखा है तब से ही वह सभी की लाडली बन गई हैं। लेकिन अभिषेक बच्चन के पिता और ऐश्वर्या राय के ससुर अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ ऐसा रिश्ता रखते हैं जिसे सुनकर शायद ही आपको विश्वास होगा ज्यादातर लोग अपनी बहुओं के साथ ऐसा रिश्ता नहीं रखते हैं ‌। इस बात का खुलासा खुद जया बच्चन ने किया था।

जया ने बताई ऐश्वर्या और अमिताभ के रिश्ते की सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन के बीच एक अनोखा रिश्ता है इस बात का खुलासा खुद जया बच्चन ने किया है। जया बच्चन ने काफी विद करण जौहर के शो में एक बार खुलासा किया था कि वह अपनी Aishwarya rai and Amitabh bachchan बहू ऐश्वर्या को बहुत प्यार करती हैं। ऐश्वर्या राय आदर्श बहू हैं। ऐश्वर्या राय अपने पति के लिए एक सहारा है। वह ऐसे ही हमेशा ऐसे ही ऐश्वर्या राय से प्यार करती रहेंगी। जया बच्चन ने कहा,” जब हम एक साथ होते तो मैंने कभी उसे परेशान नहीं होते हुए देखा है हमें उनके सभी गुण पसंद है।

अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या के साथ रखते हैं ऐसा रिश्ता

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन से जब इस बारे में पूछा गया कि उनके पति अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ कैसा रिश्ता रखते हैं। अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या को एक आदर्श बहू मानते हैं? जया बच्चन ने इसका जवाब देते हुए Aishwarya rai and Amitabh bachchan कहा, जब भी ऐश्वर्या आती है तो अमिताभ बच्चन का चेहरा खिल उठता है बेटी श्वेता नंदा की कमी ऐश्वर्या ने पूरी कर दी है वह हमेशा ऐश्वर्या में श्वेता नंदा को देखते हैं। ऐश्वर्या के साथ वह बाप और बेटी वाला रिश्ता रखते हैं। अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या को बेटी मानते हैं और ऐश्वर्या भी अपने ससुर को पिता जैसा दर्जा देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *