Breaking News

अभिषेक बच्चन से बोला यूजर- आपकी खूबसूरत बीवी को देख होती है जलन, मिला ऐसा मजेदार जवाब

अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड के मोस्ट डीसेंट एक्टर्स में से एक माना जाता है जो किसी तरह की कं’ट्रोवर्सी में पड़ते नजर नहीं आते.मगर सोशल मीडिया पर अगर ट्रो’ल्स को जवाब देने की बारी आती है तो उससे अभिषेक बच्चन कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसे ही ट्रो’ल्स को करारा जवाब दिया जो उनकी पर्सनल लाइफ पर गैर-जरूरी कमेंट कर रहा था.

 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भले ही अपने पिता अमिताभ बच्चन जैसा नाम ना कमा पाए हों मगर इसमें कोई भी संदेह नहीं है कि वे एक शानदार कलाकार हैं और साथ में वे एक अच्छे इंसान भी हैं. अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड के मोस्ट डीसेंट एक्टर्स में से एक माना जाता है जो आजतक विरले ही किसी तरह की कं’ट्रोवर्सी में पड़ते नजर आए होंगे.

मगर सोशल मीडिया पर अगर ट्रो’ल्स को जवाब देने की बारी आती है तो उससे अभिषेक बच्चन कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसे ही ट्रो’ल्स को करारा जवाब दिया जो उनकी पर्सनल लाइफ पर गैर-जरूरी कमेंट कर रहा था.

दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल का ट्रे’लर रिलीज किया गया. इस पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि- तुम किसी काम के भी नहीं हो दोस्त. सिर्फ तुम्हारी जिस एक चीज से मैं जलता हूं वो ये है कि तुम्हें इतनी खूबसूरत वाइफ मिली है. अभिषेक भी कहां पीछे हटने वाले थे.

 

उन्होंने मजाकिया अंदाज में ट्विटर यूजर की टां’ग खींची. उन्होंने लिखा- आपकी राय के लिए शुक्रिया. मगर मैं तो ये जानने के लिए जिज्ञासू हूं कि आप किसके बारे में बात रहे हैं? क्योंकि आपने तो सभी को टैग कर दिया है. मैं जानता हूं कि इलियाना और निक्की तो शादीशुदा हैं नहीं. तो बचा मैं, अजय, कूकी और सोहम. लगता है डिज्नी का भी मैरिटल स्टेटस चेक करना पड़ेगा.

बता दें कि अभिषेक के इस रिप्लाए को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. अभिषेक इससे पहले भी अपने पिता संग तुलना पर और एक्टिंग पर ट्रो’ल हुए हैं इस दौरान भी उन्होंने अपने कूल अंदाज में ट्रो’ल्स को करारा जवाब दिया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

साथ ही एक्टर अपने पिता संग प्रोफेशनल क्लैश को लेकर भी चर्चा में हैं. बॉलीवुड के इतिहास में शायद ही ऐसा कभी हुआ हो जब बाप-बेटे की फिल्में आमने सामने हों. जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे है तो दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल है. अब फैन्स को कौन ज्यादा पसंद आता है ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा.