Breaking News

अभिनव ने खान परिवार को ठहराया सुशांत के मौत का जिम्मेदार, तो अरबाज ने कही कानूनी कार्रवाई करने की बात

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर सुशांत सिंह के मौत के बाद कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग खान परिवार का हाथ भी सुशांत के आत्महत्या के पीछे बताया जा रहा है. यहां तक कि पटना में इस बात को लेकर लोगों ने जमकर प्रोटेस्ट भी किया है. इसी बीच अभिनव कश्यप लगातार पूरे खान परिवार पर हमला बोल रहे हैं. दरअसल ये वही निर्देशक हैं, जो सलमान की फिल्म ‘दबंग’ के डायरेक्टर रह चुके हैं. इस समय अभिनव सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान समेत उनके पूरे परिवार पर जमकर निशाना साध रहे हैं. जिसे लेकर अब अरबाज खान ने कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. इतना ही नहीं अब सलमान के पिता सलीम खान ने भी अभिनव कश्यप के आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

दरअसल सलीम खान की ओर से बयान में कहा गया है कि वो अभिनव के इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देकर वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते. उन्होंने बताया कि जिस दौरान दबंग की शूटिंग हुई थी उस वक्त भी अभिनव ने कुछ झड़पों में भी पूरे खान परिवार को लपेटा था. आगे उन्होंने कई आरोपों से जुड़े सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि, ‘जी हां! हमने ही सब खराब किया है. आप पहले जाकर उनकी फिल्में देखिए, फिर हम बात करते हैं’. इतना ही नहीं सलीम खान ने आगे ये भी कहा है कि, ‘उन्होंने मेरा नाम भी अपने बयान में डाला है. लेकिन शायद वो मेरे पिता जी का नाम नहीं जानते. दरअसल उनका नाम है राशिद खान है. उन्हें हमारे दादा और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए. वो जो चाहते हैं उन्हें कर लेने दीजिए. उनकी कही हुई कोई भी बात पर मैं अपनी प्रतिक्रिया देकर वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता.’

आपको बता दें कि काफी समय से सोशल मीडिया पर अभिनव कश्यप खान परिवार पर हमला बोलते रहे हैं. लेकिन बात ज्यादा तब बढ़ी जब सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली. इसका जिम्मेदार अभिनव ने सीधा सलमान खान और उनके परिवार को ठहरा दिया. यही कारण है कि अब अरबाज खान काफी सख्त रवैये में ये बयान दिया है कि वो अभिनव कश्यप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. दरअसल अभिनव सलमान के परिवार पर ये आरोप लगाए हैं कि जिस समय दबंग फिल्म की शूटिंग हो रही थी, उस वक्त पूरे खान परिवार ने उनके साथ बदतमीजी की थी. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि उनसे ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी भी छीन ली गई. यहां तक कि फिल्म ‘दबंग 2’ बनाई गई तो उनसे इसके बारे में कुछ पूछा तक भी नहीं गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *