Breaking News

‘अब तेरी गर्दन काटूंगा’, नूपुर शर्मा की डीपी लगाने पर राजस्थान में फिर मिली धमकी; वीडियो कॉल पर युवक को दी गाली

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की गला रेत कर हुई हत्या के बाद से राज्य में में गर्दन काटने या सर कलम करने की धमकी देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। हालांकि, ऐसी भयानक धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है लेकिन लगता है अपराधियों के मन से कानून का खौफ कम हो गया है।

अब पाली जिले में एक शख्स को भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर गर्दन काटने की धमकी दी गई है। मामला जैतारण थाना क्षेत्र के निमाज का है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में रहने वाले एक शख्स को धमकी दी गई है, जिसकी शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है।

अपनी शिकायत में युवक ने कहा है कि बीते 7 जुलाई की शाम को उनके मोबाइल नंबर पर वॉट्सएप वीडियो कॉल आया था। फोन करने वाले शख्स ने उनसे कहा कि वो नूपुर शर्मा की डीपी हटा लें। आरोप है कि फोन करने वाले शख्स ने उनके साथ गाली-गलौज किया और डीपी नहीं हटाने पर धमकी देते हुए कहा कि अगली गर्दन तेरी काटूंगा।

युवक ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में अब की है। पुलिस ने भी इस मामले में तत्काल गंभीरता बरती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल युवक की सुरक्षा में दो हथियारबंद जवान तैनात किये गये हैं। पुलिस का कहना है कि वीडियो कॉल करने वाले शख्स की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।