Breaking News

अपने दर्दनाक रिलेशनशिप को याद कर भावुक हुईं Flora Saini

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini), यूं तो एक्टिंग पिछले दो दशक से कर रही हैं, लेकिन उन्हें पहचान मिली ऑल्ट बालाजी के मशहूर वेब सीरीज ‘गन्दी बात’ (Gandee Baat) से। फिलहाल फ्लोरा (Flora Saini) अपने काम को लेकर नहीं, बल्कि अपनी निजी जिन्दगी को लेकर सुर्खियों में हैं। 20 साल की उम्र से काम कर रही फ्लोरा की जिन्दगी में कुछ वर्षों पहले कुछ ऐसा घटा था जिसने उनकी जिन्दगी को पटरी से उतार दिया था। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर एक बार फिर अपनी उस अब्यूसिव रिलेशनशिप का दर्द बयां किया। फ्लोरा ने सबसे पहले इस मुद्दे पर साल 2018 में बात की थी।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर फ्लोरा सैनी (Flora Saini) द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में उन्होंने उनके साथ घटी उस पुरानी बात को फिर से लोगों के सामने पेश किया है। वीडियो में फ्लोरा ने बताया कि वह एक प्रोड्यूसर के साथ 14 महीने तक रिलेशनशिप में थीं। उस रिलेशनशिप में उन्हें काफी दर्द झेलना पड़ा था। उन्होंने बताया कि जिंदगी किसी रोलर कोस्टर से कम नहीं। इसमें कई उतार चढ़ाव आते हैं। वीडियो में फ्लोरा ने अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस तस्वीर में उनके पूरे चेहरे पर चोट के निशान हैं और उनका चेहरा पूरा सूजा हुआ नजर आया।

वीडियो में फ्लोरा ने बताया कि वह अब्यूसिव हो गया था। वह मुझे मेरे चेहरे और प्राइवेट पार्ट्स पर घूंसे मारता था। उसने मेरा फोन छीन लिया और मुझ पर काम छोड़ने के लिए दबाव डाला। इसके अलावा वीडियो में फ्लोरा ने इस बात का भी जिक्र किया कि वह फ्लोरा को किसी से भी बात नहीं करने देता था। फिर एक शाम उसने मेरे पेट पर जोरदार घूंसा मारा और मैं वहां से भाग गई। वहां से निकलने के बाद मैं अपनी मां के साथ रहने लगी। मुझे उस सदमे से बाहर निकलने के लिए कई महीनों का समय लगा और फिलहाल मैं काम पर भी लौट चुकी हूं।

फ्लोरा सैनी 24 साल से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 1999 में फ्लोरा ने डेब्यू किया था। इसके बाद कई कन्नड़ और तेलुगू फिल्में कीं। फ्लोरा बेगम जान, स्त्री और भेड़िया समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भेड़िया में फ्लोरा सैनी ने अहम किरदार निभाया था। इससे पहले वह राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री में भी नजर आई थीं। ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गन्दी बात’ ने भी उन्हें लोगों के बीच काफी पॉपुलर किया था।