Breaking News

अपने काले होठो को गुलाब जैसा सॉफ्ट और सुंदर बनाने के लिए एक बार जरुर आजमाएं ये हैक्स

सुंदर गुलाबी होठ आपके स्वस्थ शरीर की पहचान होते हैं। इससे आपकी खूबसूरती तो झलकती ही है, साथ ही आपके होठों की हंसी भी मनमोह लेने वाली दिखती है और इसी चाहत में हम अपने होठों को खूबसूरत बनाने का प्रयास करते रहते हैं पर यदि आपके होठ बाहरी प्रदूषण का शिकार होकर बेमौसम ही फटने लगें तो यह एक परेशानी का कारण बनता है।

मेकअप के सबसे आसान तरीकों में शामिल है लिपस्टिक, यह न सिर्फ होठों की खूबसूरती बढ़ाती है बल्कि पूरे चेहरे पर खूबसूरती भी लाती है। लिपस्टिक लगाने के लिए महिलाएं कई तरह से अप्लाई करती हैं। आज हम जानेंगे ऐसे टिप्स जिनसे होठों पर लिपस्टिक कई तरह से लगाई जा सकती है।

होठों को सुंदर बनाने के लिए आज जिस सबसे लोकप्रिय कला का इस्तेमाल किया जाता है वह है होलोग्राफिक होंठ। इससे होठों को क्रिस्टल लुक मिलता है। होठों को होलोग्राफिक लुक

नीबू के साथ शहद: शहद में प्राकृतिक एन्टी बैक्टीरियल और हाइड्रेटिंग गुण पाये जाते हैं, जो कि शरीर में होने वाले इन्फेक्शन को दूर कर शरीर को निरोगी बनाने में सहायता प्रदान करते हैं। इसी कारण फटते होठों को बचाने के लिये शहद सबसे अच्छी औषधि मानी जाती है। फटे होठों से छुटकारा पाने के लिये आप यदि शहद के साथ नीबू के रस का उपयोग करेंगी तो ये आपके लिये सोने में सुहागा जैसा काम करेगा। होठ में फैले सक्रंमण को खत्म कर ये होठों को सुंदर और गुलाबी बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *