Breaking News

अपनी ही खूबसूरती की वजह से परेशान model, डेटिंग एप से अकाउंट पर लगाया बैन- देखें तस्वीरें

21 साल की इंस्टाग्राम मॉडल लूना बेना को अपनी खूबसूरती की वजह से परेशानियां का सामना करना पड़ा। लूना ने दावा किया है कि मशहूर डेटिंग एप टिंडर बार-बार उनके ऑफिशियल अकाउंट को बेहद आकर्षक होने के चलते बैन कर रहा है और इसकी वजह भी त्रासदी भरी है।

 

लूना बेना

इस मामले में जानकारी देते हुए लूना ने बताया कि वे साल 2017 में इस एप से जुड़ी थीं लेकिन इस एप पर आने के कुछ ही समय बाद उनकी तस्वीरों को लोग चुराने लगे और फेक अकाउंट्स बनाने लगे। लूना ने ये भी कहा कि सिर्फ टिंडर ही नहीं बल्कि फेसबुक पर भी उनकी तस्वीरों को चुराकर फेक अकाउंट बनाया गया है जिस पर हजारों फॉलोअर्स है। लूना ने ये भी कहा कि उन्हें खूबसूरत होने के चलते लोग टिंडर पर धमकियां भी दे चुके हैं और उन्होंने जब-जब इन फेक प्रोफाइल्स को मैसेज करने की कोशिश की तो अक्सर उन्हें ब्लॉक कर दिया जाता था।

लूना बेना

लूना के हजारों फेक अकाउंट्स बन गए फिर समस्या ये हुई कि टिंडर नाम की एप्लीकेशन ये पता नहीं लगा पा रही थी कि इन सभी में से असली लूना को है। यही कारण है कि जब-जब लूना इस एप पर ओरिजिनल अकाउंट बनाने की कोशिश करती हैं तो टिंडर इसे फेक प्रोफाइल समझ कर ब्लॉक कर देता है।

लूना बेना

लूना हालांकि इस एप के इस्तेमाल से कुछ डेट्स पर भी गई हैं और टिंडर पर बैन होने से पहले उन्होंने एक शख्स से मुलाकात भी की थी जिन्हें वे अब डेट कर रही हैं। लूना ने बताया कि वे इस शख्स के दोस्तों को जानती हैं तो इसलिए उन्हें सेफ्टी को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं थीं।