Breaking News

अपनी भतीजी के साथ एक तरफा प्रेम करता था युवक, इनकार करने पर मारी गोली फिर ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

झारखंड के गढ़वा में  रिश्तों को तार-तार करने वाली वारदात सामने आई है। सनकी आशिक ने छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक अपने रिश्ते में भतीजी लगने वाली लड़की के साथ एक तरफा प्रेम करता था। मृतक युवती ने जब उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इस युवक ने देसी कट्टा से उसकी जान ले ली। पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन कर जांच में जुटी हुई है।

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर आरपीएफ के जवान और स्थानीय थाना पुलिस ने लिखे हुए सुसाइड नोट के माध्यम से युवक की पहचान की.बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के समीप कूदने से हत्या करने वाले उक्त युवक का दोनों पैर कट गया था। वहीं उसके शरीर के कई स्थानों पर चोट और कटने के निशान मौजूद थे।

जिले के खरौंधी थाना क्षेत्र के करिवाडीह गांव में मंगलवार को एकतरफा प्यार में युवक ने गोली मारकर छात्रा की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इम्तियाज अंसारी फरार हो गया था। इसके बाद गढ़वा रोड चोपन रेलखंड पर नगर उंटारी  के रेलवे फाटक के पास सुसाइड नोट लिख कर मालगाड़ी के समीप कूद कर अपनी जान दे दी।

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर आरपीएफ के जवान और स्थानीय थाना पुलिस ने लिखे हुए सुसाइड नोट के माध्यम से युवक की पहचान की.बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के समीप कूदने से हत्या करने वाले उक्त युवक का दोनों पैर कट गया था. वहीं उसके शरीर के कई स्थानों पर कटने के निशान मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *