Breaking News

अपनी बेटी ईशा की फिल्मों को पापा धर्मेंद्र करते थे इग्नोर, हेमा मालिनी ने बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने फिल्मी जगत में कदम ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ फिल्म से रखा था। जिसके बाद ईशा देओल बहुत सी फिल्मों में दिखाई दी थीं। एक ओर जहां उनकी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) ने शुरु से ही अपनी बेटी ईशा देओल के फिल्मों में आने के फैसले का साथ दिया तो वहीं उनके पिता धर्मेंद्र ने शुरुआत में ईशा देओल के फैसले में उनके साथ नहीं थे। लेकिन फिर बाद में वह मान गए थे। पर अपने बेटी की फिल्मों को देखने में धर्मेंद्र कतराते थे। यहीं नहीं, वह उनकी डांस परफॉर्मेंस देख कर भावुक हो जाते थे।

जानें पूरा मामला

इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी की बेटी ने एक शो के दौरान में किया था। असल में, इस शो में ईशा देओल से सवाल किया गया कि क्या आपके पापा ने कभी आपकी फिल्मेंबेटी के फिल्मों में काम करने से नाराज थे पापा, 17 साल बाद ईशा के लिए धर्मेंद्र ने कही ये बातदेखीं। इस बात का जवाब देते हुए ईशा देओल ने बोला था, “उन्होंने मेरी फिल्मों के प्रोमो देखे थे और उसमें भी वह मुझे बच्चा ही समझते थे। उन्होंने कहा था कि मैं बिल्कुल गुड़िया जैसी दिख रही हूं।”

फिर इसके बाद ईशा देओल से सवाल किया गया कि क्या आपके पिता ने कभी आपकी पूरी फिल्म देखी है? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने बोला , “अभी तक तो पूछा नहीं, शायद उन्होंनेHema Malini reveals on Kapil Sharma Show Dharmendra never wanted to Esha Deol entering in Bollywood ps । हेमा मालिनी ने किया खुलासा, 'अपनी बेटी को फिल्‍मों में क्‍यों आने नहीं देनादेखी हो।” तो वहीं हेमा मालिनी ने भी इस बात पर बोला कि, “असल समस्या ये है कि वह फिल्में देखेंगे नहीं, क्योंकि वह बहुत ही भावुक हो जाते हैं। वो हम जो डांस करते हैं, उसे देखकर भी रोने लगते हैं।”

इसके आगे अपने पति हेमा मालिनी ने कहा, “वह बहुत ज्यादा ही भावुक हो जाते हैं और मुझे नहीं लगता कि वह फिल्में देख भी पाएंगे।” मालूम हो कि अपने एक इंटरव्यू में हेमाdharmendra esha deol father's day: फादर्स डे पर ईशा देओल ने पापा धर्मेंद्र पर लुटाया प्यार, बोलीं- सबके हीरो मगर हमारे ही-मैन हैं - he is our he man says esha deolमालिनी ने कहा था कि धर्मेंद्र, ईशा और आहाना के डांस सीखने के भी बहुत खिलाफ थे। हालांकि एक्ट्रेस के काफी मनाने के बाद वो मान गए थे।

तो वहीं ईशा देओल ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए बोला था, “वह नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में कदम रखूं। उनके ख्याल थोड़े पुराने और रूढ़िवादी थे। उन्हें लगता था किईशा देओल को पसंद नहीं था मां हेमा मालिनी और पापा धर्मेंद्र का दूसरे कलाकारों के साथ काम करना | esha deol disturbed to see hema malini with other co actorलड़कियों को इन सबसे दूर एक सुरक्षित दुनिया में रहना चाहिए। क्योंकि वह जानते थे कि फिल्म इंडस्ट्री किस तरह से काम करती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *