Breaking News

अपना गढ़ भी नहीं बचा पाए डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया, सभी 4 वार्ड में भाजपा ने लहराया परचम

आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता और दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज विधानसभा क्षत्र से विधायक हैं. उनके क्षेत्र में 4 वार्ड आते हैं. इन सभी वार्ड में बीजेपी प्रत्‍याशियों ने आप के उम्‍मीदवारों को पटखनी दे दी है. वार्ड 196 मयूर विहार-2 में बीजेपी प्रत्‍याशी बिपिन बिहारी ने जीत दर्ज की है. वहीं, 197-पटपड़गंज से बीजेपी की रेनू चौधरी ने आप प्रत्‍याशी को हराकर कब्‍जा कर लिया है. इसके अलावा 198-विनोद नगर से भाजपा के रविंदर सिंह नेगी और 199-मंडावली वार्ड से बीजेपी की शशि चांदना ने आप प्रत्‍याशियों के मुकाबले जीत दर्ज कर दी है.

इससे पहले आम आदमी के वरिष्‍ठ नेता और विधायक सत्‍येंद्र जैन के विस क्षेत्र शकूर बस्‍ती के सभी 3 वार्ड पर भी बीजेपी ने परचम लहरा दिया था. शकूर बस्‍ती विधानसभा क्षेत्र में सरस्‍वती विहार वार्ड संख्‍या 58 से भाजपा प्रत्‍याशी शिखा भरद्वाज ने आम आदमी पार्टी की प्रत्‍याशी उर्मिला गुप्‍ता को हरा दिया है. वहीं, पश्चिम विहार वार्ड-59 से भाजपा के विनीत वोहरा ने शालू दुग्‍गल को शिकस्‍त दे दी है. इसके अलावा रानी बाग वार्ड 60 से ज्‍योति अग्रवाल ने आप प्रत्‍याशी मिथलेस पाठक को मात दे दी है. बता दें कि सत्‍येंद्र जैन भ्रष्‍टाचार के आरोप में इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं.

केजरीवाल सरकार में मंत्री गोपाल राय का विधानसभा क्षेत्र बाबरपुर है. इस विधानसभा क्षेत्र में कुल 4 वार्ड आते हैं. आम आदमी पार्टी से रेखा त्यागी और कांग्रेस से नजरा बेगम मैदान में हैं. वहीं, बीजेपी ने इस बार सुभाष मोहल्ला से मनीषा सिंह को मैदान में उतारा है. अभी तक यहां आप प्रत्‍याशी आगे चल रही हैं. कबीर नगर से बीजेपी ने विनोद कुमार को मैदान में उतारा है तो आप से साजिद हैं.

कांग्रेस ने कबीर नगर से जरीफ को टिकट दिया है. यहां कांग्रेस बढ़त बनाए हुए है. गोरख पार्क से बीजेपी के टिकट पर कुसुम तोमर को आप की प्रियंका सक्सेना और कांग्रेस की आरती चुनौती दे रही हैं. आप यहां आगे चल रही है. कर्दम पुरी से बीजेपी के मुकेश बंसल, आप के मुकेश यादव और कांग्रेस के संजय गौर ताल ठोक रहे हैं. यहां बीजेपी प्रत्‍याशी आगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *