Breaking News

अनुपमा ने टीआरपी की दौड़ में हासिल किया पहला स्थान, जानिए टॉप 5 में कौन से सीरियल हैं शामिल

छोटे पर्दे के कई शो की टीआरपी में हर सप्ताह परिवर्तन दिखता है। कभी कभी ऐसा होता है कि एक ही शो दर्शकों के दिलों पर राज करता है, जिसके कारण वह लगातार टीआरपी की लिस्ट में शामिल रहता है, मगर कुछ शो ऐसे भी हैं जो अधिक दिन तक टीआरपी की लिस्ट में टिक नहीं पाते हैं।

इस सप्ताह की बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) की रिपोर्ट के मुताबिक, सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) फिर से टॉप पर है। इस शो की टीआरपी पर किसी नए या पुराने शो के आने से कोई फर्क नहीं पड़ा है। जिसके चलते यह इस हफ्ते नंबर की लिस्ट में काबिज है।

अनुपमाअनुपमा
ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल की रिपोर्ट के मुताबिक, सीरियल ‘अनुपमा’ टॉप लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। रूपाली गांगुली, जो इस धारावाहिक में अहम किरदार निभा रही हैं, की काफी तारीफ हो रही है। हाल ही में रूपाली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनका मॉडर्न लुक दर्शकों को काफी पसंद आया है।

इमलीइमली
टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हाल ही शुरू हुआ टीवी शो ‘इमली ‘ है। इस सीरियल की स्टोरी भी लोगों को काफी पसंद आई है और यह भी अपने स्थान पर काबिज है।

कुंडली भाग्यकुंडली भाग्य
धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ को टीआरपी लिस्ट में तीसरी जगह मिली है। इससे पहले एक बार यह शो टॉप पर आ चुका है। इस सीरियल के लीड रोल में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर नजर आ रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार मेंगुम है किसी के प्यार में
नील भट्ट का नाटक ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ सीरियल को चौथा स्थान मिला है। इस वक्त कुंडली भाग्य और गुम है किसी के प्यार में दोनों ही सीरियल ने अपने हाई वॉल्टेड ड्रामा और मजबूत कहानी के चलते दर्शकों को दिलों पर काबिज है। बता दें इस सीरियल में मराठी संस्कृति को दिखाया गया है।

तुझसे है राब्ता तुझसे है राब्ता 
इस सप्ताह टीवी शो ‘तुझसे है राब्ता’ पांचवे नंबर पर है। टीवी कलाकार रीम शेख और सेहबान अजीम की जोड़ी ऑनस्क्रीन के साथ ऑफस्क्रीन भी फैन्स काफी लाइक कर रहे हैं। टीवी सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ में अपने किरदार कल्याणी और मल्हारी से रीम और सेहबान ने फैन्स का दिल फिर से जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *