Breaking News

अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर की बिकिनी फोटो पर आए आपत्तिजनक कमेंट…तो अलाना ने ऐसे दिया जवाब

जब सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करते हैं तो उन्हें फैंस का काफी प्यार मिलता है। लेकिन, कई बार ऐसा भी होता है, जब या तो उन्हें किसी बात को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है तो कई बार कुछ असामाजिक तत्व उनके पोस्ट पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी करते हैं। कई सेलेब्स आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले लोगों को जवाब भी दे चुके हैं। इस बार एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे के साथ ऐसा हुआ है और अलाना ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले लोगों को करारा जवाब भी दिया है।

अलाना पांडे अपनी स्टनिंग और हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। उनके 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

दरअसल, अलाना पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। उन्होंने इस पोस्ट में जानकारी दी है कि किसी ने उनकी बिकिनी फोटो पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। अलाना ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मेरे पोस्ट पर एक महिला ने कमेंट किया था कि मेरे साथ दुष्कर्म होना चाहिए क्योंकि मैंने बिकिनी में तस्वीर साझा की थी। साथ ही उस महिला ने मेरे माता-पिता को भी इस कमेंट में टैग किया था ताकि वो ये देख सकें।’

अलाना पांडे की इन तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि बोल्डनेस के मामले में वो अपनी बहन अनन्या से कहीं आगे हैं।

इसके आगे अलाना लिखती हैं, ‘काश मैंने स्क्रीनशॉट ले लिया होता, लेकिन वो कमेंट देखकर मैं घबरा गई थी। मैंने उस महिला को ब्लॉक कर दिया और इंस्टाग्राम ने भी उस कमेंट को डिलीट कर दिया है। जब मैं उस महिला को ब्लॉक करने के लिए उसकी प्रोफाइल पर गई तो मैंने देखा कि वो एक शादीशुदा महिला थी और उसकी एक बेटी भी थी। वो भी मुझसे छोटी। मुझे समझ नहीं आता कि आप ऐसा किसी दूसरे के बच्चे के बारे में कैसे सोच सकते हो।’

अलाना लंदन कॉलेज ऑफ फैशन से पढ़ाई कर रही हैं। उनकी स्टाइल देखकर उनकी फैशन चॉइस के बारे में साफ पता चलता है।

अलाना ने फोटो के रुप में अपनी बात रखी है और इसके कैप्शन में अलाया ने लिखा, ‘ऐसा एक महीने पहले हुआ था। काश मैंने इसके बारे में पहले ही बात की होती। लेकिन सुबह उठते ही ऐसी चीजें पढ़ना अब मेरे लिए अब रोज की बात है और यह मेरे जीवन का हिस्सा बन गया है। ये केवल 1 प्रतिशत है मुझे ये रोज सुबह उठकर पढ़ना पड़ता है।’ बता दें कि अलाना अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और अपने तस्वीरें सोशल मीडिय पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *