Breaking News

अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ की मुश्किलें बढ़ीं, रोक लगाने वाली याचिका SC में हुई दायर

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘थैंक गॉड’ (Thank God) विवादों में घिर गई है. फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को रिलीज नहीं करने की मांग की गई है. फिल्म पर रोक लगाने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट में दायर किया गया है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इसपर जल्द सुनवाई करने से मना कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई करने के लिए 21 नवंबर को तय किया है.

फिल्म की रोक वाली याचिका पेशे से वकील मोहनलाल शर्मा ने लगाई थी. वकील मोहनलाल शर्मा ने अपनी याचिका में दावा किया है,”फिल्म में भगवान चित्रगुप्त का अपमान किया गया है. इससे कायस्थ समाज की भावना आहत हुई है.” इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘थैंक गॉड’ के ट्रेलर से पता चलता है कि इसमें अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त की भूमिका निभा रहे हैं, जो पृथ्वी पर अपना समय समाप्त होने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के किरदार को सबक सिखाने की कोशिश कर रहे हैं.

ट्रेलर रिलीज होने के बाद वबाल
बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से देश के अलग-अलग हिस्सों में इसके मेकर्स के खिलाफ शिकायतें, एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं. फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को मजाकिया ढंग से दिखाने के लिए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने इटावा के सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी.

इटावा में दर्ज हुआ एफआईआर
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के इटावा इकाई के अध्यक्ष ने यह एफआईआर ऑनलाइन दर्ज करवाई थी. इस एफआईआर में अजय देवगन और इसके मेकर्स समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था. नरेंद्र रायजादा ने एफआईआर दर्ज करवाने के कहा था कि थैंक गॉड में विदूषक चित्रगुप्त को अभद्र और अपमानजकन भाषा का प्रयोग करते हुए दिखाया गया है. इसलिए एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *