Breaking News

अजब प्रेम की गजब दास्तां, 10 साल के बच्चे ने किया 13 साल की लड़की को गर्भवती

अगर आपसे कहें कि 10 साल की उम्र में एक बच्चा पिता बन गया तो आप कहेंगे कि ये बकवास है और ऐसा हो नहीं सकता. आपका एक तर्क ये भी होगा कि, इस उम्र में तो बच्चे खेलते-कूदते हैं तो भला वो माता-पिता कैसे बन सकते हैं. लेकिन हम जिस मामले के बारे में आपको बताएंगे वो बकवास नहीं बल्कि सच है. जी हां, 10 साल के लड़के ने एक 13 साल की लड़की को गर्भवती कर दिया और मामला उजागर होने के बाद से परिवार ही नहीं बल्कि डॉक्टर्स भी हैरान हैं, क्योंकि मेडिकल एक्सपर्ट्स के मुताबिक, 10 साल की उम्र में बच्चा पिता नहीं बन सकता.

 

13 साल की लड़की गर्भवती
पूरा मामला साइबेरिया का है. जहां दावा किया जा रहा है कि 10 साल के लड़के से 13 साल की लड़की प्रेग्नेंट हो गई और दोनों ने अपनी अनोखी प्रेम-कहानी की दास्तां रूस के एक टीवी चैनल पर आकर सबको सुनाई है.हैरानी की बात ये है कि दोनों अलग-अलग स्कूल में पढ़ते हैं और इनकी मुलाकात करीब एक साल पहले हुई थी. इसी के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. अब इवान (लड़के का नाम) की गर्लफ्रेंड दारिया 8 सप्ताह की गर्भवती हैं.

फैमिली को बच्चे का इंतजार
बच्चों का ये भी दावा है कि दारिया को इवान ने ही प्रेग्नेंट किया है. वैसे लड़की के मां बनने की खबर सुनने के बाद से घर में खुशी का माहौल है और लड़की की मां बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही है. टीवी चैनल पर जब दोनों बच्चे अपनी लव-स्टोरी लोगों को बता रहे थे तब उनकी मां भी आई थी.13 year old girl pregnant with 10 year old boyदारिया की मां ने कहा कि, हमें बेटी के अंदर प्रेग्नेंसी के लक्षण नजर आए और इस पर उसे सीधा हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन डॉक्टर्स कुछ पता नहीं लगा पाए तो हमने खुद ही प्रेगनेंसी किट से टेस्ट किया जिससे पता चला कि उनकी बेटी गर्भवती है. वैसे बच्चों ने दुनिया को अपनी लव-स्टोरी से रूबरू परिवार की परमिशन मिलने के बाद ही कराया है.

साल 2009 में भी आया था मामला
भले ही इस मामले पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन ऐसा ही एक मामला साल 2009 में ब्रिटेन से सामने आया था. उस वक्त 12 साल के लड़के ने दावा किया था कि उसने अपनी प्रेमिका को प्रेग्नेंट किया है.pregnantलड़की की डिलीवरी के बाद जब बच्चे और लड़के का DNA टेस्ट हुआ था. फिलहाल इस मामले पर कितनी सच्चाई है और क्या कारण है इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *