Breaking News

अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये फिल्म बीते साल रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. तब से अब तक ये फिल्म पोस्टपोन होती आ रही थी. अब सूर्यवंशी के फैंस के लिए खुशखबरी है. आखिरकार सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.

महाराष्ट्र में खुल रहे हैं सिनेमाघर

महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं. जिसके साथ ही फिल्म की रिलीजिंग की जानकारी फैंस को दी गई है. करण जौहर ने पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं. आखिरकार हम कह सकते हैं कि आ रही है पुलिस… सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की फिल्म आ रही है इस दिवाली.

अक्षय कुमार ने भी शेयर किया पोस्ट

सूर्यवंशी की रिलीजिंग के बारे में अक्षय कुमार ने भी पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है. उन्होंने रणवीर सिंह, अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- बहुत सारे परिवार श्री उद्धव ठाकरे जी आपको शुक्रिया कह रहे होंगे. बहुत शुक्रगुजार हूं कि 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं. अब किसी के रोके से ना रुकेगी. आ रही है पुलिस.

मार्वल सुपरहीरोज से होगा क्लैश

दिवाली के मौके पर हॉलीवुड फिल्म इटरनल्स रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म भारत में 6 भाषाओं में रिलीज होगी. दिवाली के मौके पर अब सूर्यवंशी और सुपरहीरोज की भिड़ंत होने वाली है. अगर दिवाली पर कोई और फिल्म भी रिलीज होती है तो इसका फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ेगा.

आपको बता दें सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अब बस सभी को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *